चारु असोपा पति राजीव से दूर बेटी जियाना संग बिता रहीं समय, खुद के लिए करना चाहती हैं ये काम

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा इन दिनों अपने पति राजीव सेन से अलग अपनी बेटी जियाना के साथ रह रही हैं और अपनी लाइफ को व्यवस्थित करने की कोशिश कर रही हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

चारु असोपा पति राजीव से दूर बेटी जियाना संग बिता रहीं समय, खुद के लिए करना चाहती हैं ये काम

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) पिछले कई महीनों से अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) संग बनते-बिगड़ते रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह अक्सर अपने व्लॉग के जरिए अपनी निजी जिंदगी की उथल-पुथल से फैंस को अपडेट भी करती रहती हैं। फिलहाल, चारु अपने पति राजीव से अलग रह रही हैं और अपनी बेटी व खुद पर फोकस कर रही हैं। 

CHARU ASOPA

चारु कुछ समय पहले अपने पति राजीव का घर छोड़कर अपनी बेटी जियाना के साथ एक नए घर में शिफ्ट हो गई थीं। अपने नए स्पेस की एक झलक देते हुए चारु ने अपने व्लॉग में साझा किया था, “यह एक छोटा सा घर है, लेकिन यह जियाना और मेरे लिए काफी है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

CHARU ASOPA

कुछ दिन पहले, चारु ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दर्जी की तलाश के बारे में जिक्र किया था, क्योंकि वह अपने लेबल को फिर से शुरू करना चाहती हैं। शादी के बाद उन्होंने अपना खुद का लेबल खोला था और अब वह इस पर फिर से काम करना चाहती हैं।

CHARU ASOPA

चारु अपनी सभी परेशानियों को भुलाने और थोड़ा ब्रेक लेने के लिए अपनी बेटी जियाना के साथ एक क्रूज ट्रिप पर गई थीं। इस ट्रिप के बारे में उन्होंने कहा था, “मुझे 2 दिनों तक बिना नेटवर्क के रहने में बहुत शांति महसूस हुई। मैं चाहती हूं कि हर कोई बिना नेटवर्क वाली जगहों पर जाए।" 

वैसे, राजीव ने बीते दिनों बताया था कि वह अक्सर चारु को मैसेज करते हैं कि और यह जानने की कोशिश करते हैं चारु और उनकी बेटी जियाना ठीक हैं कि नहीं। उन्होंने व्लॉग्स में बताया था, “मैं उनके साथ अच्छा व्यवहार करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अच्छे व्हाट्सएप संदेश मैसेज भेजता हूं और उन्हें महसूस कराता हूं कि मैं वहां हूं, भले ही हम फिजिकली एक-दूसरे के साथ नहीं हैं।" पढ़ें पूरी खबर

RAJEEV SEN

दूसरी ओर, चारु ने 'बॉम्बे टाइम्स' को बताया था, “मैं ऐसे अचानक राजीव के व्यवहार में बदलाव से हैरान थी और मुझे लग रहा था कि कुछ पक रहा है। अब जाकर मुझे पता चला कि वह मुझे ये मैसेज क्यों भेज रहे थे। उन्होंने महसूस किया है कि उनकी नॉर्मल बातों से उन्हें विचार नहीं मिलते हैं, लेकिन जब वह ज़ियाना और मेरे बारे में बात करते हैं, संख्याएं बढ़ जाती (व्लॉग्स के व्यूज) हैं।''

CHARU ASOPA

वैसे, चारु और राजीव का ये बनता-बिगड़ता रिश्ता किस मोड पर जाएगा, ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल, चारु के खुद को फिर संभालने की इन कोशिशों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.