देबिना बनर्जी ने अपनी दोनों बेटियों संग पहली फोटो की शेयर, साझा की ब्रेस्टफीडिंग जर्नी

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी दोनों खूबसूरत बेटियों के साथ पहली तस्वीर साझा की है और ऐसा लग रहा है, जैसे वे जुड़वा हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना बनर्जी ने अपनी दोनों बेटियों संग पहली फोटो की शेयर, साझा की ब्रेस्टफीडिंग जर्नी

टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) अपनी पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी की झलकियां साझा करती रही हैं। हालांकि, उनके दूसरी बच्ची की डिलीवरी के दौरान चीजें थोड़ी गड़बड़ हो गई थीं, क्योंकि उन्हें एक इमरजेंसी सी-सेक्शन के लिए जाना पड़ा था। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की दूसरी बच्ची समय से पहले दुनिया में आ गई थी और शुरुआती दिनों में उसे इनक्यूबेटर में रखा गया था। हाल ही में, देबिना ने अपनी दोनों राजकुमारियों के साथ एक क्यूट फोटो पोस्ट की है और अपनी ब्रेस्टफीडिंग जर्नी को साझा किया है।

debina

दरअसल, 30 नवंबर 2022 को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन की मेजबानी की, जिसमें उनसे उनकी साथी मांओं ने अपनी ब्रेस्टफीडिंग जर्नी को साझा करने के लिए कहा। देबिना ने अपनी दोनों बेटियों के साथ पहली तस्वीर भी साझा की है। लविंग मॉम अपनी बड़ी बेटी लियाना को हैरानी से देख रही थीं, दूसरी ओर उनकी दूसरी बच्ची शांति से उनकी गोद में सो रही थी।

debina

एक यूजर ने यह खुलासा किया कि उन्हें अपने पहले बच्चे के दौरान स्तनपान कराने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन अपने दूसरी बच्ची के दौरान वह अच्छे से ब्रेस्टफीडिंग करा रही थीं। देबिना ने उनकी बात मान ली और बताया कि उनके साथ भी ऐसा ही है। एक अन्य यूजर ने खुलासा किया कि उनके बच्ची को फॉर्मूला मिल्क पसंद है और उसे ब्रेस्ट मिल्क पसंद नहीं है। इस पर देबिना ने कहा कि उनकी नवजात बच्ची के साथ कुछ और ही है। उन्होंने लिखा, "यह दूसरा तरीका है। मेरे बच्चे को फॉर्मूला बिल्कुल पसंद नहीं है। क्या करें?"

debina

21 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी सी-सेक्शन डिलीवरी का तीसरा पार्ट यूट्यूब पर शेयर किया था। वीडियो में देबिना ने अपनी दूसरी बेटी के जन्म के दौरान आई मुश्किलों को शेयर किया था। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि गुरमीत चौधरी ने उनकी नन्ही परी की गर्भनाल काटी थी। हालांकि, उनके हाथ कांप रहे थे। हमने यह भी देखा कि कपल अपनी नन्ही परी को देखकर कितने भावुक थे, जिसे इनक्यूबेटर में ले जाया गया था। कुछ दिन पहले देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी बेटी संग पहली फोटो शेयर की थी। देखने के लिए यहां क्लिक करें।

debina

debina

फिलहाल, हम देबिना की सबसे छोटी बेटी के चेहरे को देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.