Amitabh Bachchan ने Aishwarya Rai को किया अनफॉलो? फैमिली झगड़े के बीच उड़ी अफवाह

बच्चन फैमिली पिछले काफी समय से अपने पारिवारिक झगड़े को लेकर सुर्खियों में है। इस बीच नई अटकलें सामने आई हैं कि बिग बी ने ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Amitabh Bachchan ने Aishwarya Rai को किया अनफॉलो? फैमिली झगड़े के बीच उड़ी अफवाह

Amitabh Bachchan unfollow Aishwarya Rai: बच्चन परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता है। पिछले कुछ दिनों से उनका पारिवारिक झगड़ा चर्चा में है। इस बीच, फिल्म 'द आर्चीज' के प्रीमियर में पूरी फैमिली को एक साथ देखा गया। हालांकि, इस दौरान उनका एक-दूसरे के साथ सहज ना दिखने ने लोगों का ध्यान खींचा था। दरअसल, ऐसी अफवाहें हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच 'सब कुछ ठीक नहीं है।' कथित तौर पर 16 साल से अधिक समय तक शादीशुदा रहने के बाद दोनों अलग होने जा रहे हैं।

क्या अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को किया अनफॉलो?

अलगाव की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी बहू ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, जिससे चल रही अफवाहों को और हवा मिली है, जिससे नेटिजंस हैरान हो गए हैं कि क्या अलगाव की खबरें वास्तव में सच हैं।

aish

दरअसल, एक 'Reddit' पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक 'रेडिट' यूजर ने पोस्ट शेयर कर पूछा कि क्या बिग बी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। खैर, बहुत से नेटिजंस पहले ही कमेंट बॉक्स में इस सवाल का जवाब दे चुके हैं। कुछ लोगों ने दावा किया है कि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या ने कभी एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो नहीं किया। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि जरूर कुछ गड़बड़ है। किसी ने कहा कि यह प्राइवेसी सेटिंग के कारण हो सकता है, जहां केवल अमिताभ बच्चन ही अपनी फॉलोइंग लिस्ट को देख सकते हैं और अन्य कोई नहीं। 

aish

जब Aishwarya को वजन बढ़ने के लिए ट्रोल करने पर भड़क गए थे Abhishek Bachchan, दी थी कड़ी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इन चीजों से मिला बच्चन फैमिली के बीच झगड़े का संकेत

हाल ही में, ऐसी अफवाहें उड़ने लगीं कि ऐश्वर्या बच्चन फैमिली के साथ रहने के बजाय अपनी मां के घर पर ज्यादा समय बिताती हैं। अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या की पोस्ट, ऐश्वर्या को उनके जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन के अलावा परिवार के किसी भी सदस्य से शुभकामनाएं नहीं मिलना, बिग बी के बर्थडे पर ऐश्वर्या द्वारा परिवार के बाकी सदस्यों की फोटो क्रॉप करके उनके साथ आराध्या की क्लोज-अप तस्वीर शेयर करना और मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या का अकेले शामिल होना, इन सब चीजों ने फैंस को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

bachchan

अलगाव की अफवाहों के बीच Abhishek संग बात करती दिखीं Aishwarya, Shweta-Jaya ने किया इग्नोर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अभिषेक-श्वेता बच्चन के बीच बराबर बांटी जाएगी संपत्ति!

हाल ही में, रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अमिताभ बच्चन की 3000 करोड़ रुपए की संपत्ति उनके बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के बीच बांटी जाएगी। यह खबर तब सामने आई, जब बिग बी ने श्वेता को अपने घर 'प्रतीक्षा' को तोहफे में दिया। बिग बी अपने बच्चों अभिषेक और श्वेता से बहुत प्यार करते हैं। वह उनकी तारीफ करने से कभी नहीं चूकते।

amitabh

जब Aishwarya Rai का बेटी Aaradhya Bachchan संग डांस वीडियो हुआ वायरल, खुशी से झूमती दिखी थीं मां-बेटी, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, बच्चन फैमिली ने हमेशा दुर्भावनापूर्ण अफवाहों को नजरअंदाज किया है और हमेशा इस पर सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है। तो इस बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.