गीता बसरा ने फेयरीटेल अंदाज में बेटी हिनाया को विश किया बर्थडे, लाडली के लिए लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा ने बेटी हिनाया हीर प्लाहा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गीता बसरा ने फेयरीटेल अंदाज में बेटी हिनाया को विश किया बर्थडे, लाडली के लिए लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) दो बच्चों के लविंग पेरेंट्स हैं। आज यानी 27 जुलाई 2021 को कपल की बेटी हिनाया हीर प्लाहा का 5वां बर्थडे है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Harbhajan Singh And Geeta Basra With Hinaya

पहले ये जान लीजिए कि, गीता बसरा और हरभजन सिंह ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2015 में शानदार तरीके से शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होंने 27 जुलाई 2016 को अपने घर में बेटी हिनाया का स्वागत किया था और 10 जुलाई 2021 को गीता बसरा ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने जोवान रखा है।

(ये भी पढ़ें- सना सैयद ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर, इंगेजमेंट से वरमाला सेरेमनी तक, देखें सबकी झलक)

Harbhajan Singh And Geeta Basra With Hinaya

गीता बसरा आज अपनी लाडली बेटी हिनाया बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी बेटी को फेयरीटेल अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियोज शेयर किए हैं। पहले वीडियो में कपल की बेटी एनिमेटेड जंगल में बैठी हैं, जहां बोर्ड पर स्नो व्हाइट लिखा है और पीछे हिरण, कैंडिल, फ्रूट और रंग-बिरंगे पेड़ों को दिखाया गया है। इस दौरान रेड, व्हाइट, ब्लू और येलो कलर की ड्रेस में हिनाया बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

गीता बसरा ने अपनी बेटी के लिए एक और पोस्ट अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। इसका बैकग्राउंड भी एनिमेटेड फेयरीटेल की दुनिया की तरह लग रहा है। इसमें हिनाया एंजल के आउटफिट में सफेद घोड़े के साथ पोज दे रही हैं और बैकग्राउंड पेड़, बर्ड्स और ग्लिटर के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। इन दोनों वीडियोज पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं।

इन दोनों पोस्ट्स को शेयर करते हुए गीता बसरा ने एक जैसा कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरी प्रिसेंस के लिए। जिस पल आपका जन्म हुआ, उस दिन से आपने हमारी जिंदगी को खूबसूरत और अकल्पनीय रूप से हमेशा के लिए बदल दिया है। कितनी जल्दी ये पांच साल गुजर गए। शुक्रिया हमारी जिंदगी में रोशनी भरने और हमें पूरा करने के लिए। तुम एक शुद्ध खुशी हो और मैं भगवान का शुक्रिया करती हूं, जिन्होंने हमें तुम्हारा पेरेंट्स बनाया। हैप्पी हैपिएस्ट 5वां बर्थडे मेरी स्वीटहार्ट। मम्मी आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हैं।’

(ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने बताया बचपन में करीना और उनमें कौन था ज्यादा शरारती, स्कूल के दिनों को किया याद)

गीता बसरा ने 26 जुलाई 2021 को पहली बार अपने दूसरे बच्चे की फोटो शेयर की थी। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें हिनाया अपने नन्हे भाई जोवान को गोद में लिए हुई हैं और उसके माथे पर किस कर रही हैं। ये तस्वीर वाकई बेहद ही दिल छू लेने वाली थी। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘हीर के वीर से परिचय करा रही हूं। जोवान वीर सिंह प्लाहा।’ जानकारी के लिए बता दें कि, हरभजन सिंह का पूरा नाम 'हरभजन सिंह प्लाहा' है।

Hinaya Heer Plaha With Brother Johan

(ये भी पढ़ें- ज्योत्सना चंदोला ने सेलिब्रेट किया बेटे का वन मंथ बर्थडे, फैमिली फोटो शेयर कर लिखा प्यारा नोट)

फिलहाल, इसमें कोई दोराय नहीं है कि, गीता बसरा अपनी लाडली बेटी हिनाया से बहुत प्यार करती हैं। तो आपको गीता के द्वारा बेटी हिनाया के लिए किए गए पोस्ट्स कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.