जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज खान संग रिश्ते के बारे में की बात, वेडिंग प्लान का भी किया खुलासा

हाल ही में, इटैलियन मॉडल से अभिनेत्री बनीं जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अरबाज खान के साथ शादी की योजना का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज खान संग रिश्ते के बारे में की बात, वेडिंग प्लान का भी किया खुलासा

एक समय में बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रहे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शादी के 19 सालों बाद मार्च 2017 में तलाक लेकर अलग हो गए थे। दोनों के लिए यह समय काफी कठिन और चुनौतीपूर्ण था। हालांकि, उन्होंने अपनी गरिमा बनाए रखी है और तलाक के बाद भी एक-दूसरे के लिए सम्मान दिखाया है। मौजूदा समय में मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान खान की साथ में को-पैरेंटिंग कर रहे हैं। 

Malaika Arora And Arbaaz Khan with Son

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा दोनों अब अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। जहां मलाइका को अभिनेता अर्जुन कपूर में फिर से प्यार मिला है, वहीं अरबाज भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ जीवन में आगे बढ़ गए हैं। तलाक के कुछ समय बाद ही अरबाज इटैलियन मॉडल जॉर्जिया से मिले थे और उसके बाद से दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ मजबूती से खड़े हैं।

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani

'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक साक्षात्कार के दौरान जॉर्जिया ने पहली बार अरबाज खान के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और यह भी खुलासा किया कि क्या जल्द ही उनकी शादी होने वाली है। खुद को बहुत अच्छा दोस्त बताते हुए जॉर्जिया ने कहा, "जैसा मैंने कहा कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो शादी या शादी में आना, यह कुछ ऐसा है, जिसे हम वास्तव में अभी नहीं देख रहे हैं।"

giorgia arbaaz

उन्होंने जल्द ही अपनी शादी की संभावना से इनकार किया, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने अरबाज के साथ साझा किए गए करीबी बंधन को स्वीकार कर लिया है। महामारी के दौरान लॉकडाउन ने उन्हें कैसे करीब लाया, इसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “लॉकडाउन ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है। वास्तव में, इसने लोगों को या तो करीब ला दिया है या अलग कर दिया है।''

giorgia arbaaz

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए इटैलियन मॉडल से अभिनेत्री बनीं जॉर्जिया ने अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका के साथ कई बार मिलने का खुलासा किया और बताया कि दोनों एक-दूसरे के साथ एक अच्छा बंधन साझा करती हैं। जॉर्जिया ने कहा, "मैं वास्तव में उन्हें पसंद करती हूं और मैं उनकी जर्नी की बहुत सराहना करती हूं। उन्होंने भी मूल रूप से जीरो से शुरुआत की थी, वह एक मॉडल थीं, तो धीरे-धीरे वह वहां पहुंच गईं जहां वह हैं और उन्हें इसके लिए बधाई। मेरे लिए, वह निश्चित रूप से एक ऐसी शख्सियत हैं जिनकी मैं प्रशंसा करती हूं।" जॉर्जिया ने मलाइका के बारे में और क्या कहा है? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani

फिलहाल, जॉर्जिया और अरबाज़ के रिश्ते के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताए।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.