हंसिका मोटवानी अपनी शादी में रेड लहंगे में दिखीं बेहद सुंदर, ब्राइडल एंट्री से जीता दिल

4 दिसंबर 2022 को एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी कर ली है। आइए आपको उनकी शादी की झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हंसिका मोटवानी अपनी शादी में रेड लहंगे में दिखीं बेहद सुंदर, ब्राइडल एंट्री से जीता दिल

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) राजस्थान के जयपुर में अपने मंगेतर व बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने मेहंदी और हल्दी व संगीत की रस्म के बाद अपने परिवार और बेहद खास लोगों की मौजूदगी में शादी के सात फेरे लिए। अब उनकी वेडिंग की कुछ तस्वीरें व वीडियोज सामने आई हैं, जिनमें उनकी ग्रैंड एंट्री से लेकर वरमाला तक की झलकियां शामिल हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

hansika

शादी के लिए हंसिका ने भारी-भरकम कढ़ाई वाला लाल लहंगा पहना था और इसे मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया था। दुल्हन ने अपने लुक को दो दुपट्टों से स्टाइल किया था, जहां एक दुपट्टे को अपने कंधे पर टिका रखा था और दूसरे को अपने सिर पर रखा हुआ था। हंसिका ने अपने लुक को हैवी ज्वेलरी से पूरा किया था, जिसमें चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, गोल्डन कलीरे और चूड़ा शामिल था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अपने दूल्हे सोहेल कथूरिया के साथ हाथ में हाथ डाले चलने के दौरान हंसिका बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दूल्हे को क्रीम रंग की कढ़ाई वाली शेरवानी में मैचिंग दोशाला और पगड़ी के साथ देखा गया। वाकई, हंसिका और सोहेल की जोड़ी स्वर्ग में बनी जोड़ी लग रही थी।

hansika

वहीं, हंसिका मोटवानी के ब्राइडल एंट्री का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने अया है। इसमें वह फूलों के नीचे वेडिंग आउटफिट पहने वेन्यू में एंट्री करती दिख रही हैं। लंबे घूंघट से अपने चेहरे को ढंके हुए एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं।

hansika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

2 दिसंबर 2022 को हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की हल्दी की रस्म थी। इवेंट के लिए होने वाली दुल्हन को एक स्ट्रैपी सफेद और पीले रंग के फ्लोरल-प्रिंटेड शरारा में सजाया गया था, जिसे मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया गया था। उन्होंने मिनिमल मेकअप का विकल्प चुना था और एक सुंदर नेकपीस, लंबे झुमके और मांग टीका के साथ अपने लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, उनके होने वाले दूल्हे सोहेल ने उनके साथ मैचिंग कुर्ता पहना था, जिस पर पीले फूल का प्रिंट बना था और इसे सफेद पायजामे के साथ पेयर किया था।

hansika

hansika

फिलहाल, हम भी हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया को उनकी शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.