हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा की दूसरी प्रेग्नेंसी पर दोस्त ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या है सच

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच के दोबारा प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर उनकी दोस्त ने इसकी सच्चाई बताई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा की दूसरी प्रेग्नेंसी पर दोस्त ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या है सच

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 में नए साल पर अपने प्रशंसकों को उस वक्त सरप्राइज दिया था, जब उन्होंने नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को प्रपोज करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके कुछ समय बाद हार्दिक और नताशा ने घोषणा की थी कि, उन्होंने एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी कर ली है और वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

Hardik Pandya And Natasa Stankovic

30 जुलाई 2020 को हार्दिक और नताशा की जिंदगी में वह खूबसूरत पल आया, जब उन्होंने माता-पिता बनने का सुख प्राप्त किया। कपल के घर में एक बेटे का जन्म हुआ था, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा है। कपल अक्सर अपने प्यारे बेटे के साथ सोशल मीडिया पर झलकियां शेयर करता रहता है। कुछ समय पहले कपल ने अपने बच्चे और फैमिली के साथ क्रिसमस भी सेलिब्रेट किया था, लेकिन इस दौरान ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि, हार्दिक और नताशा दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या पहनते हैं सोने और हीरों की घड़ियां, करोड़ों में है इनकी कीमत)

Hardik Pandya And Natasa Stankovic

हालांकि, नताशा और हार्दिक ने इन प्रेग्नेंसी अफवाहों पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन उनके करीबी दोस्त एलेक्जेंडर एलिक्स इलिक ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों को खारिज करने का काम किया है। एलेक्जेंडर ने इस साल क्रिसमस की पार्टी नताशा और हार्दिक के साथ ही सेलिब्रेट की थी। इस बीच उन्होंने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ संग बातचीत में नताशा की दोबारा प्रेग्नेंट ​होने की अफवाहों को खारिज किया है।

Hardik Pandya And Natasa Stankovic with friend

एलेक्जेंडर ने नताशा और हार्दिक के दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर कहा, “जितना मुझे पता है कि, ऐसा कुछ भी नहीं है। इसके अलावा मुझे कुछ नहीं पता। जब तक वे किसी बात के बारे में सामने नहीं आते, मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता। हम इसके बारे में हंसे। वह (नताशा) मेरी बहन की तरह हैं, मैं उन्हें सालों से जानता हूं और हमारी साथ में अच्छी यादें हैं। हम एक परिवार की तरह हैं। मैं अपना ज्यादातर समय उनके साथ चिल करता हूं। दोनों ही बहुत प्यारे और स्वागत करने वाले हैं। जब भी मैं उनके घर पर जाता हूं, मुझे ऐसा लगता है कि, मैं अपने घर पर हूं।”

Hardik Pandya And Natasa Stankovic with son

25 दिसंबर 2021 को क्रिसमस के मौके पर हार्दिक और नताशा ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे थे। नताशा ने खूबसूरत मखमली गुलाबी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जबकि हार्दिक ने सफेद शर्ट और हल्के नीले रंग की पैंट पहनी थी। हालांकि, इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान आकर्षित किया, वो था नताशा का बेबी बंप, जो तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है।

Hardik Pandya And Natasa Stankovic with family

(ये भी पढ़ें- हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का लग्जरियस घर: दोनों भाई के बेडरूम हैं बेहद शानदार)

तस्वीरों के सामने आते ही नेटिजंस नताशा के दोबारा प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे थे। कई यूजर्स ने कहा था, "हार्दिक जल्द ही पिता बनने वाले हैं।" वहीं, कुछ हार्दिक और नताशा को नए मेहमान के आने की बधाई दे रहे थे। इसके अलावा कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने इसके लिए कपल को ट्रोल भी किया था।

(ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या ने खरीदी 5 करोड़ की घड़ी, देखें रॉयल हैंड वॉच की खूबसूरत तस्वीर)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, हार्दिक और नताशा अभी अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.