क्या हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से कर ली सगाई? हाथ में दिखी हीरे की अंगूठी

टीवी एक्ट्रेस हिना खान Hina Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के संग सगाई कर ली है! सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह चल रही है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से कर ली सगाई? हाथ में दिखी हीरे की अंगूठी

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'नागिन' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान Hina Khan) बीते कई सालों से रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) संग रिलेशनशिप में हैं। ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से जुड़ी चीजों को शेयर करता रहता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर हिना और रॉकी के सगाई की खबर जोरों-शोरों से चल रही है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है?

ऐसे हुई थी हिना-रॉकी की मुलाकात

पहले तो ये जान लीजिए कि हिना खान और रॉकी जायसवाल की दोस्ती कैसे हुई? और फिर कैसे दोनों एक-दूसरे के गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बने? हिना और रॉकी की मुलाकात चर्चित धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी। जहां रॉकी सुपरवाइज़र प्रोड्यूसर थे। इस सीरियल ने हिना-रॉकी की रियल लाइफ कपल्स की जोड़ी बना दी, तब से आज तक दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। ये कपल कभी भी अपने प्यार के इजहार का मौका हाथ से नहीं जाने देता। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' में जब हिना बतौर कंटेस्टेंट पहुंची तो रॉकी एक गेस्ट के रूप में उनसे मिलने 'बिग बॉस' के घर के अंदर गए थे, और उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर हिना खान को प्रपोज़ किया था। अब आइए आपको बताते हैं इंगेजमेंट रिंग के बारे में। 

दरअसल, 30 सितंबर 2020 को हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की इंगेजमेंट फिंगर पर हैवी डायमंड रिंग दिखाई दे रही है, जोकि फैंस का ध्यान खींच रही है। इन्हीं तस्वीरों को देखकर फैंस ऐसे कयास लग रहे हैं कि हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग सगाई कर ली है। हालांकि, हिना खान ने जो अंगूठी पहनी हुई है, वह इंगेजमेंट रिंग ही है, इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। (ये भी पढ़ें: तो अब फिल्मी पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी मचाएंगे धमाल, पत्नी साक्षी ने रहस्य से उठाया पर्दा)

यहां देखें तस्वीरें

Hina Khan diamond ring

Hina Khan diamond ring

Hina Khan diamond ring

Hina Khan diamond ring

बर्थडे से पहले शुरू कर दिया सेलिब्रेशन 

दरअसल, 2 अक्टूबर 2020 को हिना खान का 33वां जन्मदिन है, लेकिन लगता है कि उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल हिना को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए उन्होंने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन अभी से शुरू कर दिया है। 17 सितंबर 2020 को हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक 'केक' की पिक्चर शेयर की थी, और फोटो पर लिखा था,"रॉकी आप सच में बहुत प्यारे हैं जन्मदिन से पहले का सेलिब्रेशन।" (ये भी पढ़ें: 33 टीवी कपल्स जो साथ काम करते-करते एक दूसरे के प्यार में पड़ गए, पढ़ें इनकी रोचक प्रेम कहानियां)

रॉकी-हिना को पहले भी दे चुके हैं सरप्राइज़

ये पहला मौका नहीं है, जब रॉकी जयसवाल अपनी ब्यूटीफुल गर्लफ्रेंड हिना खान का बर्थडे वक्त से पहले सेलिब्रेट कर रहे हैं। पिछले साल 2019 में भी रॉकी ने हिना को सरप्राइज़ देते हुए पांच दिन पहले से उनका बर्थडे सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया था, जिसकी कुछ फोटोज हिना खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर डाली थीं। हिना के 2019 के बर्थडे पर रॉकी ने उन्हें 'केक' के साथ एक खूबसूरत 'बुके' गिफ्ट करते हुए संदेश भेजा था। जिसमें लिखा था, "तुम इससे ज्यादा पाने की हकदार हो मेरा प्यार, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।" (ये भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में आए गुरमीत चौधरी व उनकी पत्नी देबिना, करीबी दोस्त विकास और उनकी पत्नी भी संक्रमित)

फिलहाल, कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के दिनों में हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। तो आपको क्या लगता है कि हिना खान ने सगाई कर ली है या फिर नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Images Courtesy: Hina KhanRocky Jaiswal)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.