हिना खान ने प्रॉमिस डे पर शेयर की एक खास फोटो, बॉयफ्रेंड राॅकी जायसवाल से किया ये वादा

एक्ट्रेस हिना खान ने प्रॉमिस डे के मौके पर एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से एक वादा भी किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

हिना खान ने प्रॉमिस डे पर शेयर की एक खास फोटो, बॉयफ्रेंड राॅकी जायसवाल से किया ये वादा

हर साल की तरह इस साल भी ‘वैलेंटाइन वीक’ चल रहा है। सभी लव बर्ड्स अपने-अपने पार्टनर के साथ ‘वैलेंटाइस वीक’ को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इन सब में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी पीछे नहीं हैं। कई स्टार्स अपने-अपने वैलेंटाइन के साथ इन मोमेंट्स को एंजॉय कर रहे हैं, जिनमें से एक टीवी और वेब सीरीज में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी हैं। हाल ही में, हिना खान ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rockey Jaiswal) के साथ ‘प्रॉमिस डे’ के मौके पर एक फोटो शेयर की है। (ये भी पढ़ें- EX वाइफ कोंकणा सेन शर्मा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं रणवीर शौरी, बेटे के लिए कही ये बात)

दरअसल, हिना खान ने 11 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने लविंग बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को प्रॉमिस डे विश किया है और एक छोटा सा वादा भी किया है। हिना ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह और रॉकी एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लविंग बॉयफ्रेंड रॉकी से वादा करते हुए लिखा है, ‘प्रॉमिस डे, अभी और हमेशा।’ इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है। 

हिना और रॉकी एक-दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं। कुछ समय पहले ही रॉकी के साथ हिना सुला वाइनयार्ड्स में वेकेशन मनाने गई थीं, जहां से दोनों की खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थीं। हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जो बैक साइड से ली गई थी। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें, तो हिना ने व्हाइट आउटफिट के साथ क्रीम कलर का हैट लगाया था। वहीं, रॉकी ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू शॉर्ट्स पहने हुए हैं और अपनी लेडीलव हिना के साथ ट्विनिंग करते हुए उन्होंने एक हैट भी पहन रखा है। वहीं, दूसरी फोटो में हिना और रॉकी सामने से कैमरे के लिए पोज देते हुए दिख रहे हैं। दोनों की ये फोटो बेहद ही खूबसूरत लग रही है। (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित ने हाॅस्पिटल से शेयर किया बेबी का वीडियो, बेटे को प्यार करते दिखा कपल)

अब इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी और इस टीवी शो में हिना खान के किरदार 'अक्षरा' को फैंस से खूब प्यार मिला था। उस वक्त हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी इस सीरियल के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे और दोनों के बीच इस दौरान ही प्यार हुआ था। रॉकी जायसवाल ने हिना को नेशनल टीवी शो 'बिग बॉस' के सेट पर प्रपोज किया। उस वक्त रॉकी जायसवाल ने हिना की आंखों में आंखे डालकर कहा था कि, 'हमने बहुत सारा वक्त साथ बिताया है, लेकिन मैंने आपके बिना जो वक्त देखा है, उससे बुरा कोई वक्त नहीं हो सकता है। प्लीज 'बिग बॉस' जैसे ही खत्म हो, आप अपना सारा वक्त मेरी जिंदगी के लिए दो। मैं आपसे प्यार करता हूं।'

हिना खान ने पिछले दिनों एक पोस्ट के जरिए, खुलासा किया था कि उनके पिता रॉकी को एक्सेप्ट करने के लिए तैयार नहीं थे। हिना ने बताया था, ‘जब मेरे माता-पिता ने मुझे एक अभिनेता के तौर पर स्वीकार किया, तब मैंने उन्हें रॉकी (बॉयफ्रेंड) के बारे में बताया। मेरी फैमिली के लिए ये एक झटके की तरह था, क्योंकि हमारे घर में अरेंज मैरिज होती है, लेकिन मैंने उन्हें समय दिया और अब वे उसे (रॉकी) को मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं।’ (ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को कहा- 'कॉपी कैट', शेयर किया मजेदार वीडियो)

फिलहाल, रॉकी और हिना एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, जो उनके पोस्ट्स से साफ झलकता है। तो आपको हिना खान के द्वारा अपने बॉयफ्रेंड रॉकी को दिया गया ये प्रॉमिस कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- हिना)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.