'CID' फेम ऋषिकेश पांडे ने अपने तलाक पर खुलकर की बात, कहा-'बेटे की वजह से चुप रहा'

टीवी एक्टर ऋषिकेश पांडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'CID' फेम ऋषिकेश पांडे ने अपने तलाक पर खुलकर की बात, कहा-'बेटे की वजह से चुप रहा'

कहते हैं कि जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती हैं, लेकिन हर रिलेशनशिप समय की परीक्षा को पास नहीं कर पाता। कुछ ऐसा ही टीवी एक्टर ऋषिकेश पांडे (Hrishikesh Pandey) की जिंदगी में हुआ, जो ‘सीआईडी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी पत्नी त्रिशा दुबश से अलग होने के फैसले के बारे में अपने एक इंटरव्यू में बात की है।

hrishikesh pandey

पहले ये जान लीजिए कि, कपल 2004 में शादी के बंधन में बंधा था। ये एक अरेंज और लव मैरिज दोनों थी। हालांकि, कुछ सालों बाद दोनों की जिंदगी में परेशानियां आनी शुरू हो गईं। साल 2014 में कपल ने अलग रहना शुरू कर दिया और मार्च 2021 में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। अब इस बारे में ऋषिकेश ने अपने हालिया इंटरव्यू में बात की है।

(ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने मनाई पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी, पति रोहनप्रीत ने सास-ससुर को ऐसे दी बधाई)

hrishikesh pandey

दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए अपने एक इंटरव्यू में ऋषिकेश ने कहा, “समय के साथ हमें एहसास हुआ कि बतौर कपल हमारी अनुकूलता नहीं है। हमने अलग रहना शुरू कर दिया, हम चीजें बुरी नहीं बनाना चाहते थे। मैं इतने सालों से चुप था, क्योंकि मैंने हमेशा अपनी प्राइवेसी की इज्जत की है। मैं अब इस बारे में बात कर सकता हूं, क्योंकि तलाक की अर्जी दाखिल हो चुकी है। भाग्यवश मेरे और त्रिशा के बीच में कुछ बुरा नहीं है। हमने अपने अलगाव को मैच्योर तरीके से हैंडल किया। मैं उनका और विशेष रूप से अपने ससुराल वालों का आभारी हूं, जिन्होंने अलग-अलग रास्ते जाने के हमारे फैसले के बावजूद हमारा समर्थन किया है।“

hrishikesh pandey

ऋषिकेश को अपने बेटे दक्षय की कस्टडी मिली है। उन्होंने कहा, “मेरी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप रहने की मुख्य वजह मेरा बेटा था। मैं नहीं चाहता था कि वो इतनी यंग एज पर मेरे सेपरेशन की कहानियां पढ़े। वो अब 12 साल का है और ये समझने के लिए मैच्योर है कि हम किन चीजों से गुजरे। हालांकि, एक शादीशुदा आदमी बनने का बहाना करना और सब कुछ बैलेंस करना काफी चैलेंजिंग था, लेकिन मैंने किसी तरह ये किया।”

(ये भी पढ़ें: इस सर्जन दुल्हन ने अपनी शादी में पहने कलरफुल आउटफिट्स, दिखीं बेहद खूबसूरत)

hrishikesh pandey

एक सिंगल पेरेंट की तरह अपने बेटे की परवरिश करने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मेरे लंबे शूटिंग समय की वजह से, मैं नहीं चाहता कि मेरे बाहर रहने पर दक्षय अकेला रहे। मैंने उसका एडमिशन हॉस्टल में करवा दिया था। ऐसा समय भी था जब मैंने उसके स्कूल के एनुअल फंक्शन अटेंड करने के लिए पूरी रात ड्राइव की थी। हम एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और वो मेरे प्रोफेशन की कठोरता को समझता है। वो अपनी मां और उनके पेरेंट्स के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करता है। हालांकि मुझे उसकी कस्टडी दी गई है, लेकिन वह जब चाहे अपनी मां से मिलने के लिए स्वतंत्र है।”

hrishikesh pandey with son

एक्टर ने अपनी बात ख़त्म करते हुए कहा, “मैं अभी भी प्यार में विश्वास करता हूं। हालांकि, मैं नए रिलेशनशिप में आने के लिए जल्दबाजी में नहीं हूं। मैं खुश और संतुष्ट हूं।”

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के बचपन की दोस्त हैं साक्षी धोनी, देखें दोनों की स्कूल से लेकर कॉलेज तक की फोटोज)

hrishikesh pandey

फिलहाल, ऋषिकेश अपने बेटे के साथ बतौर सिंगल पेरेंट जिंदगी गुजार रहे हैं। तो आपकी एक्टर के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.