जमाई राजा फेम शाइनी दोशी के बॉयफ्रेंड लवेश की पहली झलक आई सामने, देखिए तस्वीरें

टीवी सीरियल जमाई राजा (Jamai Raja) फेम एक्ट्रेस शाइनी दोशी (Shiny Doshi) ने अपने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजनी (Lavesh Khairajani) के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद टीवी जगत से लेकर उनके तमाम फैंस उनको खूब सारी बधाई दे रहे हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

जमाई राजा फेम शाइनी दोशी के बॉयफ्रेंड लवेश की पहली झलक आई सामने, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई मशहूर सेलेब्स हैं, जिनकी फैन फोलोइंग काफी जबरदस्त है। पब्लिक फिगर होने की वजह से फैंस इन सेलेब्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में हर बात जानना पसंद करते हैं। ऐसे में जब बात किसी सेलेब्रिटी की लव लाइफ की होती है तो उस स्टार के चर्चे दूर-दूर तक होने लगते हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति जमाई राजा (Jamai Raja) फेम एक्ट्रेस शाइनी दोशी (Shiny Doshi) की भी है। आजकल शाइनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल शाइनी दोशी इस समय वियतनाम में अपने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजनी (Lavesh Khairajani) के साथ छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं।

जी हां, शाइनी दोशी ने खास अंदाज में अपने लव लाइफ को फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने बॉयफ्रेंड लवेश के साथ अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों साथ में मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। मालूम हो, ये पहला मौका है जब शाइनी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासा किया हो। हालांकि, उनके बॉयफ्रेंड लवेश अक्सर शाइनी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। वैसे ये तस्वीर दोनों ने शेयर की है, जिसमें शाइनी और लवेश अपनी छुट्टियों को शानदार तरीके से बिता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पहले से शादीशुदा हैं नेहा पेंडसे के पति शार्दुल ब्यास, बातों ही बातों में एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

तस्वीर को देखने से पता चल रहा है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में काफी पागल हैं। वैसे तो शाइनी को अपनी पर्सनल लाइफ प्राइवेट रखने का काफी शौक है, लेकिन इस बार उन्होंने अपना प्यार जगजाहिर कर दिया है। वहीं, फैंस दोनों की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में फैंस उनको ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। जहां एक ओर लवेश को लेकर शाइनी ने अब खुलासा किया है तो वहीं लवेश अक्सर ही शाइनी को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर इस बात को बताते रहते हैं कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं। बात चाहे त्यौहारों की हो या फिर एकसाथ पार्टी में जाने, लवेश शाइनी को लेकर काफी मुखर हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे दोनों को एकसाथ घूमना-फिरना काफी पसंद है। यही नही, लवेश और शाइनी अक्सर ही फैंस को मेजर रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। दोनों को जब मौका मिलता है तो एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम जरुर बिताते हैं। फैंस को अब लवेश और शाइनी की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। वैसे अभी कुछ समय पहले ही फैंस को  शाइनी और लवेश के रिश्ते के बारे में पता चला था। (ये भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की फेम सोनिया अयोध्या पति संग एंजॉय कर रहीं हनीमून, पेरिस से इटली के लिए हुईं रवाना)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, शाइनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो श्रीमद् भागवत महापुराण में राधा की भूमिका में नजर आ रही हैं। शाइनी दोशी को टीवी इंडस्ट्री में पहचान संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित टेलीविज़न शो ‘सरस्वतीचंद्र’ से मिली थी। इस शो में उनके साथ कुसुम देसाई और जेनिफर विंगेट भी थीं। इस टीवी शो में उन्होंने जेनिफर विंगेट की बहन की भूमिका निभाई थी। ये शो साल 2013 में ऑन-एयर हुआ था। (ये भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की फेम सोनिया अयोध्या पति संग एंजॉय कर रहीं हनीमून, पेरिस से इटली के लिए हुईं रवाना)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके बाद शाइनी दोशी ने ‘जमाई राजा’ में काम किया था, जिसमें रवि दुबे लीड एक्टर थे। यही नहीं, शाइनी दोशी खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। वैसे आपको शाइनी दोशी और लवेश खैरजनी की जोड़ी कैसी लगी, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह हो तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.