काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू संग मनाई पहली एनिवर्सरी, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

अपनी पहली शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने एक-दूसरे को दिल खोलकर शुभकामनाएं दी हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू संग मनाई पहली एनिवर्सरी, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने फैंस को उस समय आश्चर्यचकित कर दिया था, जब उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंधने की खबर की घोषणा की थी। 30 अक्टूबर 2020 को काजल अग्रवाल ने अपने इंटीरियर डिजाइनर बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ पंजाबी और कश्मीरी दोनों रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी। 

Kajal Aggarwal And Gautam's 1st Anniversary

शादी में अपने दुल्हन लुक से एक्ट्रेस ने लागों को अपना दीवाना बना लिया था। शादी में काजल ने अनामिका खन्ना का लाल लहंगा पहना था, जिसमें सुनहरे रंग की कढ़ाई की गई थी और इसे अपने सिर के ऊपर कट-वर्क बॉर्डर के साथ एक गुलाबी ऑर्गेना दुपट्टा के साथ पेयर किया था। दूल्हे राजा गौतम किचलू अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किए गए एक सफेद बंदगला शेरवानी के साथ गुलाबी दोशाला लिए काफी हैंडसम लग रहे थे।

Kajal Aggarwal Wedding Photo

(ये भी पढ़ें: तो ऐसे मिले थे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू, शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लव स्टोरी)

30 अक्टूबर 2021 को काजल और गौतम ने वैवाहिक आनंद का एक वर्ष पूरा किया। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने पति गौतम के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। काजल ने अपने इंस्टा हैंडल पर गौतम के साथ ब्लैक ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए एक मनमोहक तस्वीर शेयर की है।

gauatam

इसके साथ काजल ने कैप्शन में लिखा है, "मैं आपको तब भी प्यार करती हूं, ''आई लव यू तब भी जब तुम आधी रात के बीच मेरे कान में कहते हो "क्या तुम सो रही हो? मुझे तुम्हें एक डॉग का वीडियो दिखना है।" तुम्हारी जिंदगी में हुई सबसे बेस्ट चीज की तरफ से पहली शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।'

Kajal

दूसरी ओर, गौतम ने काजल के साथ एक तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि, उनके साथ उनका जीवन आसान क्यों है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "पहली सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार। मुझे नहीं पता कि, यह साल कैसा गुजरा है, लेकिन यह मेरे जीवन का सबसे नया और अद्भुत अध्याय रहा है। जीवन आसान हो जाता है, जब आपका BFF, तड़के सुबह वाला दोस्त, वर्कआउट करने वाला और साथ में घूमने वाला व्यक्ति आपका पार्टनर होता है। आगे आने वाले वक्त के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।'

gautam

Gautam

(ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने मनाया पति गौतम किचलू का 39वां बर्थडे, फोटोज शेयर कर बताया उनका निकनेम)

काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू, डिस्कर्न लिविंग के संस्थापक हैं और एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। डिस्कर्न लिविंग, इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर सॉल्यूशंस के लिए एक ई-कॉमर्स वेंचर है। 'वोग इंडिया' के साथ एक बातचीत में काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात की थी। यह साझा करते हुए कि, उन्होंने अपने आपसी दोस्तों के माध्यम से एक-दूसरे के बारे में कैसे जाना, उन्होंने कहा था, "गौतम और मैंने लगभग तीन साल तक डेट किया। हालांंकि, हम सात के लिए दोस्त थे। हम दोस्त होने के हर फेज में आगे बढ़े हैं और एक-दूसरे के जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।"

Kajal

इसके अलावा, उन्होंने साझा किया था कि, कैसे लॉकडाउन ने उन्हें एहसास दिलाया कि, वह हमेशा साथ रहना चाहते हैं। काजल ने कहा था, “हम हर समय मिलने के आदी थे। चाहे वह एक पार्टी हो या एक महत्वपूर्ण प्रोफेशनल वर्क। इसलिए, लॉकडाउन के बीच जब हमने कुछ हफ्तों तक एक-दूसरे को नहीं देखा। तो एक दिन जब, हम एक किराने की दुकान पर मास्क के पीछे से उनकी एक झलक देखी, फिर हमें एहसास हुआ कि हम एक साथ रहना चाहते हैं।”

Kajal Aggarwal

फिलहाल, हम भी काजल और गौतम को उनकी पहली मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.