काजोल ने पति अजय देवगन को बताया बेहतरीन कुक, कहा- 'वह कमाल की खिचड़ी बनाते हैं'

हाल ही में, एक्ट्रेस काजोल ने खुलासा किया है कि उनके पति व एक्टर अजय देवगन कमाल के कुक हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

काजोल ने पति अजय देवगन को बताया बेहतरीन कुक, कहा- 'वह कमाल की खिचड़ी बनाते हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' एक ऐसी फिल्म है, जो पिछले 27 सालों से आज तक मुंबई के एक सिनेमाघर में चल रही है। काजोल ने बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) से शादी की है और दोनों की जोड़ी के लाखों चाहने वाले हैं। दोनों की केमिस्ट्री आज भी फैंस को क्रेजी कर देती है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके पति अजय एक बेहतरीन कुक हैं।

ajay devgn

वैसे, काजोल कई बार ये कह चुकी हैं कि उन्हें खाना बनाना नहीं आता है। अब एक बार फिर उन्होंने कहा है कि उन्हें तो खाना बनाना नहीं आता, लेकिन उनके पति व एक्टर अजय एक कमाल के कुक हैं और वह लाजवाब खिचड़ी बनाते हैं। 

kajol

दरअसल, काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के तहत वह 'जीटीवी' के किड्स सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में गई थीं और यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ रोचक बातें शेयर कीं। साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने का भी जश्न मनाया।

kajol

(जब काजोल ने अजय देवगन से शादी और गर्भपातों के बारे में की थी बात, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर)

जब शो की होस्ट भारती सिंह ने काजोल से अजय के खाना पकाने के टैलेंट और उनकी पसंदीदा डिश के बारे में पूछा, तो काजोल ने कहा, “सुनने में अविश्वसनीय लगता है, लेकिन अजय को खाना बनाना बहुत पसंद है। हम अक्सर कहते हैं कि कुछ लोगों के हाथ में स्वाद होता है, अजय उन कुक्स में से एक हैं, जो जिस भी डिश को बनाते हैं वह टेस्टी ही बनती है।" उन्होंने आगे कहा, "खाना पकाने में अजय को बहुत मज़ा आता है और जब वह खाना बना रहे होते हैं, तो वह किचन का दरवाजा बंद कर देते हैं। यहां तक ​​कि जो खाना वह बना रहे होते हैं, उसकी रेसिपी तक शेयर नहीं करते हैं। वह अक्सर अमेजिंग खिचड़ी बनाते हैं। यही उनकी खासियत है।''

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो लास्ट टाइम काजोल अपने पति अजय के साथ पीरियड एक्शन फिल्म 'तानाजी एन अनसंग हीरो' में नजर आई थीं। इसके अलावा, अब वह जल्द ही 'सलाम वेंकी' में दिखाई देंगी। यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं, अजय देवगन की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

kajol

(जब अजय देवगन के साथ काजोल की शादी के खिलाफ थे पिता सोमू मुखर्जी, तब मां तनुजा ने किया था सपोर्ट)

वैसे, आपको काजोल-अजय की जोड़ी कैसी लगती है और एक्ट्रेस द्वारा किए गए इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.