करीना कपूर की प्रग्नेंसी पर रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया परिवार लड़का चाहता है या लड़की?

करीना कपूर के सेंकेंड प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद से ही, फैंस उनसे जुड़ी हर खबर जानना चाहते हैं। हाल ही में करीना के पिता ने बताया कि पूरा कपूर खानदान करीना से बेटा एक्सपेक्ट कर रहा है या बेटी?

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

करीना कपूर की प्रग्नेंसी पर रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया परिवार लड़का चाहता है या लड़की?

जब कोई शादीशुदा महिला प्रेग्नेंट होती है तो ये सिर्फ उसके और उसके पति के लिए खुशी की बात नहीं होती, बल्कि उनकी खुशी से पूरा परिवार जुड़ा होता है। चाहे फिर वो दादी-दादा के पक्ष के लोग हों या फिर नानी-नाना के पक्ष के लोग हों, सभी आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। इतना ही नहीं घर-परिवार में अक्सर आने वाले बच्चे की चर्चा होती है। कभी नाम को लेकर तो कभी लड़का होगा या लड़की? इस बात को लेकर, इस वक्त कपूर खानदान भी इससे अछूता नहीं है और वो अपनी बेटी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दूसरे बच्चे को लेकर काफी उत्साहित है।

पिछले महीने कंफर्म की थी प्रेन्गेंसी

12 अगस्त, 2020 को, करीना और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद वाली ख़बर को कंफर्म किया था। दोनों ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया था, "हमें यह जानकारी देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक नई खुशी की उम्मीद कर रहे हैं" हमारे सभी शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। सैफ और करीना।" इस खबर ने न केवल उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है, बल्कि उन्हें करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में सब कुछ जानने के लिए एक्साइटेड भी कर दिया है।  (ये भी पढ़ें: फर्स्ट डेट पर निक के 'किस' न करने से क्यों अपसेट हो गई थीं प्रियंका चोपड़ा? जानिए पूरा किस्सा)

रणधीर कपूर ने बताया परिवार को बेटा चाहिए या बेटी

हाल ही में 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत में, करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर से जब पूछा गया कि उन्हें अपनी छोटी बेटी करीना के दूसरे बच्चे के रूप में बेटा चाहिए या बेटी? इस पर उन्होंने कहा, "कोई प्राथमिकता नहीं है, बेटी हो या बेटा। हम सिर्फ एक स्वस्थ, खुशहाल बच्चा चाहते हैं। और मैं आपको बता दूं कि पूरा कपूर खानदान इसके लिए तत्पर है।” (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने बनाई फली की सब्जी, बताया- 'बच्चे तोड़कर लाए थे...')

पिता का सोशल मीडिया अकाउंट संभालती हैं करिश्मा-करीना

रणधीर कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया से जुड़े हैं, जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर आने का फैसला कैसे लिया? इस पर उन्होंने कहा, "यह पूरी तरह से मेरी बेटियों लोलो (करिश्मा कपूर) और बेबो (करीना कपूरा) का फैसला था।" स्टॉक में कुछ तस्वीरें थीं, उन्होंने अकाउंट बनाने के बाद उन्हें अपलोड किया। रणधीर ने आगे बताया कि अब लोलो और बेबो कह रही हैं कि, मुझे यह सीखना चाहिए कि मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट को खुद कैसे हैंडल कर सकता हूं। लेकिन मैं टेक्नोलॉजी फ्रेंडली नहीं हूं। मैं कुछ नहीं जानता। जब भी मैं पोस्ट करना चाहता हूं तो मुझे लगता है कि मैं लोलो और बेबो को कुछ फोटोज शॉर्टलिस्ट करने दूं और वो दोनों ही बताएं कि क्या पोस्ट करूं और क्या नहीं? वैसे, मैं इंस्टाग्राम पर किसी भी तरह के बयान देने के लिए नहीं आया हूं। मुझे अपनी शांति पसंद है। मैं अपने स्पेस में खुश हूं। मेरा इंस्टा सिर्फ मजेदार होगा।” ये भी पढ़े: अंकिता लोखंडे ने शेयर की फैमिली फोटो, बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी आए नजर)

जब करीना और सैफ के दूसरे बच्चे की उम्मीद की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आई थीं, तो करीना के पिता, रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, और कहा था, "मुझे उम्मीद है कि करीना के दोबारा मां बनने की खबर सच है और यदि ऐसा है, तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगा।" एक दूसरे को कंपनी देने के लिए बच्चे तो होने ही चाहिए। " रणधीर के इस इंटरव्यू के कुछ समय बाद ही करीना ने अपनी गर्भावस्था के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया था। वहीं, 'मुंबई मिरर' के साथ बातचीत में, नाना ने खुशी व्यक्त की थी और कहा था, "मैं खुश हूं बल्कि मैं तो करीना से काफी लंबे समय से कह रहा हूं कि तैमूर को एक भाई या बहन की जरूरत है जो उसके साथ खेल सके"

फिलहाल, सैफ अली खान और करीना कपूर के आने वाले बच्चे के लिए हम भी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं, और उम्मीद करते हैं कि उनके घर एक हंसते-खेलते हैल्दी बेबी का जन्म हो। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिड: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.