पश्मीना रोशन संग अपने रिलेशनशिप पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे ये परेशान करता है'

हाल ही में, एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने और पश्मीना रोशन के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

पश्मीना रोशन संग अपने रिलेशनशिप पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे ये परेशान करता है'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryanआए दिन सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों की शानदार कमाई को लेकर, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। हालांकि, इन दिनों कार्तिक की पर्सनल लाइफ की ज्यादा चर्चा हो रही है। दरअसल, कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन, ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं। अब इन खबरों पर कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की है।

(Kartik Aryan)

दरअसल, 'जूम' संग एक खास बातचीत में कार्तिक आर्यन ने रिलेशनशिप पर बात करते हुए बताया, "मैं यह बात समझ चुका हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ की कई चीजें पब्लिक में आती रहेंगी। मेरी अगर किसी के साथ दोस्ती भी होगी, तब भी उसे लेबल रिलेशनशिप का ही दिया जाएगा। इस तरह की चीजें और बातें कई बार दो लोगों को परेशान कर देती हैं और उनमें दिक्कतें भी आती हैं। हालांकि, मैंने अब अपनी स्किन को मोटा करना शुरू कर दिया है, जिससे मुझे ये सारी बातें न लगें। मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करूं।"

(Kartik Aryan)

आगे सोशल मीडिया के पॉजिटिव और निगेटिव साइड पर बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, ''मुझे आज भी फर्क पड़ता है, जब मेरे बारे में सोशल मीडिया पर खराब बातें होती हैं और सबसे ज्यादा असर तब पड़ता है, जब मैंने कुछ वैसा किया नहीं होता है, फिर भी बातें बन रही होती हैं। जो एकदम बेसलेस बातें होती हैं, लेकिन मैं खुद को चीजों के प्रति ओके करते रहना सीख रहा हूं। मैं समझ रहा हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में प्राइवेसी होना बहुत मुश्किल बात होती है।''

(Kartik Aryan)

हालांकि, अब तक कार्तिक ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह किस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि वह किस तरह की क्वालिटी वाली लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते हैं। 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने आइडियल डेट पार्टनर को लेकर कहा था, ''मुझे महत्वाकांक्षी लड़कियां बहुत पसंद हैं, जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं। वो लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए हर तरह की बाधाओं को पार कर जाएं, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त आदि।" 

(Kartik Aryan)

बता दें कि कार्तिक आर्यन-सारा अली खान पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। फिल्म मेकर करण जौहर ने खुद इस खबर की पुष्टि की थी। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप सुर्खियों में छा गया और दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया था। सारा अली खान और कार्तिक का ब्रेकअप क्यों हुआ था, जानने के लिए यहां क्लिक करें

(Kartik Aryan)

खैर, हमें भी यही चाहेंगे कि कार्तिक को ठीक वैसी पार्टनर मिल जाए जैसी वह चाहते हैं। फिलहाल, आप कार्तिक के इस खुलासे पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.