कार्तिक आर्यन ने मां को जन्मदिन पर दिया बेहतरीन तोहफा, कई साल पहले किया था इस गिफ्ट का जिक्र

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी मां को उनके जन्मदिन पर एक ख़ास तोहफा दिया है। उनकी मां को ये गिफ्ट काफी पसंद आ रहा है। यहां जानिए कार्तिक ने मां को क्या गिफ्ट दिया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

कार्तिक आर्यन ने मां को जन्मदिन पर दिया बेहतरीन तोहफा, कई साल पहले किया था इस गिफ्ट का जिक्र

जब भी बचपन में हमें कोई चीज पसंद आती थी, तो हमारे माता-पिता उसे हमारे लिए खरीद देते थे। यही नहीं, हर साल जन्मदिन के मौके पर भी माता-पिता सबसे पहले बच्चों को उनका मन-पसंद तोहफा देते हैं। ये आम बात है, जोकि हर घर में होती है। मगर हम आपसे कहें कि इस बार इसका उल्टा हुआ है। एक बेटे ने अपनी मां को उनके जन्मदिन पर एक शानदार तोहफा दिया है। ऐसे में सभी का रिएक्शन एक जैसा होगा कि, ‘वाह! बेटा हो तो ऐसा।’ वैसे ये बात बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर काफी फिट बैठती है।

दरअसल अपने काम में बिजी होने के बाद भी कार्तिक अपनी फैमिली के लिए समय निकालना नहीं भूलते हैं। ऐसे में एक बार फिर कार्तिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। मालूम हो, बीते 15 जनवरी को कार्तिक की मां का जन्मदिन था। ऐसे में अपनी मम्मी को विश करते हुए कार्तिक ने मम्मी के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें कार्तिक दो चोटी बनाए मां की गोद में नजर आए। इस फोटो की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें कार्तिक आर्यन को पहचाना काफी मुश्किल हो रहा है। कार्तिक ने इसके साथ ही एक क्यूट कैप्शन लिखा था। उन्होंने लिखा कि, ‘मेरी फेवरेट हेयरस्टाइलिस्ट को उनके बर्थडे की ढेर सारी बधाइयां। लव यू मम्मी।’ (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी की बेटी निशा कौर वेबर संग दिखी ऐसी बॉन्डिंग, फोटो देखकर फैंस बोले- खास है ये रिश्ता)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे कार्तिक आर्यन ने मां को उनके जन्मदिन पर एक शानदार तोहफा दिया है। कार्तिक ने अपनी मां को तोहफे में एक कार गिफ्ट की है। मगर ये कोई आम कार नहीं बल्कि एक स्पेशल कार है। कार्तिक ने मां को स्वंकी (Swanky) कार गिफ्ट की है। यही नहीं, कार्तिक की मां ने इस कार का जिक्र उनसे तब किया था, जब वो फेमस एक्टर नहीं थे। कार्तिक को वो बात आज तक याद थी। ऐसे में जब वो एक फेमस एक्टर बन गए, तब उन्होंने अपनी मां का सपना पूरा किया और मां के लिए उनकी पसंदीदा कार खरीदी। यही नहीं, कार्तिक ने अपनी मां को इस कार में राइड भी दी। वहीं, बेटे द्वारा दिए गए इस खास तोहफे को देखकर कार्तिक की मां बेहद खुश हो गईं। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग इस साल ले सकते हैं सात फेरे, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान भी एक अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है। वहीं, फिल्म लव आजकल सारा के पिता सैफ अली खान की फिल्म का सीक्वल है। वहीं, कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म पति पत्नी और वो में देखा गया था। इस फिल्म को देखने के बाद फैंस और क्रिटिक्स ने कार्तिक के अभिनय की काफी तारीफ की थी। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के भाई संग प्रोडक्शन हाउस खोलते ही हुआ विवाद, बहन रंगोली चंदेल ने इस अंदाज में किया बचाव)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, कार्तिक आर्यन ने जिस तरह अपनी मां का सपना पूरा किया, वो बेहद ही काबिले तारीफ है। हमें उम्मीद है कि कार्तिक ऐसे ही अपनी मां को खुश करते रहेंगे। वैसे आपको मां-बेटे की ये जोड़ी कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.