बिग बी ने जया बच्चन की छठी इंद्रिय का किया खुलासा, KBC के शो में बताई ये बात

मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी वाइफ जया बच्चन के बारे में एक खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बिग बी ने जया बच्चन की छठी इंद्रिय का किया खुलासा, KBC के शो में बताई ये बात

सोनी टीवी के मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (KBC)’ को दर्शक काफी पसंद करते हैं। इसका 12वां सीजन चल रहा है, जिसे 10वीं बार बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट कर रहे हैं। शो के बीच बिग बी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर करते रहते हैं। हालिया एपिसोड में उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पत्नी जया बच्चन को बुरी चीजों की पहचान करने के लिए एक आदत है। उन्होंने एक कंटेस्टेंट की एक कहानी सुनने के बाद इस रहस्य को लोगों के सामने रखा।

जब प्रतियोगी भावना वाघेला ने अपने पति के खराब व्यावसायिक निर्णयों के कारण उन्हें बुरे समय में गिरने के बारे में बताया, तो अमिताभ ने उनके पति को भावना की बात सुनने की सलाह दी। भावना ने कहा कि उनके पति के बिजनेस पार्टनर के पैसे लेकर भाग जाने के बाद उनके परिवार को कर्ज चुकाना पड़ रहा है। (ये भी पढ़ें: 50 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, शेयर की 'नन्ही परी' की फोटो)

इस पर अमिताभ ने कहा कि महिलाओं के पास एक छठी इंद्रिय है, जिससे वह लोगों के इरादे को पहचान लेती हैं। जया ने एक व्यक्ति को तुरंत कैसे पहचान लिया था, इसका उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि महिलाओं के पास एक छठी इंद्रिय है और वे किसी व्यक्ति के अंदर छिपे हुए स्वार्थ को बेहतर ढंग से पहचानने में सक्षम हैं।' 50 लाख रुपये के सवाल का सफलतापूर्वक जवाब देने के बाद भवना 'केबीसी 12' के एपिसोड के लिए अब 1 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब देंगी।

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

जब बिग बी ने जया बच्चन के लव लेटर को लेकर किया था खुलासा

अमिताभ अक्सर शो में व्यक्तिगत किस्से सुनाते हैं। पिछले दिनों जब डेयरी कारोबारी योगेश केबीसी के हॉट सीट पर पहुंचे थे, तो इस दौरान योगेश ने भी अमिताभ से कई सवाल पूछे थे, जिनका जवाब बिग बी ने दिया था। इन्हीं सवालों के बीच योगेश ने अमिताभ से उनकी लव लाइफ को लेकर एक सवाल पूछा था। योगेश ने पूछा था कि, 'क्या आपने भी जया मैडम को लव लेटर्स लिखे थे या फिर उन्होंने सीधे आई लव यू कह दिया था?' इस पर बिग बी ने जवाब दिया कि, 'उन्होंने जया को बहुत सारे लव लेटर्स लिखे थे।' यही नहीं, अमिताभ बच्चन ने कहा था, 'मैं आज तक उन्हें प्रेम पत्र देता हूं।' ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने बेडरूम से शेयर कीं पति सैफ व बेटे तैमूर संग ये खास फोटोज, बेहद खूबसूरत दिखी फैमिली)

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

ध्यान रहे कि, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें व वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, नए साल के मौके पर 31 दिसंबर 2020 को बिग बी ने ट्विटर पर स्टूडियो की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में हम आराध्या को अपने दादू के पास बैठे देख सकते हैं। वहीं, अभिषेक बच्चन अपने फोन में खड़े होकर हर चीज कैप्चर करते नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन एक चेयर पर बैठी हुई हैं और अपनी लिटिल गर्ल को चीयर करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, “कल ढल जाएगा....और सेलिब्रेशन शुरू हो जायेगा...लेकिन किसलिए...ये सिर्फ एक अगला दिन व अगला साल ही तो है...बड़ी बात क्या है! इससे बेहतर परिवार के साथ संगीत बनाना है।”   

इसके अलावा, अमिताभ बच्चन ने फैमिली के साथ म्यूजिक सेशन की एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की। बिग बी ने अपनी और आराध्या की एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “जब पोती और दादा स्टूडियो में माइक के सामने आए और गाना बनाया।” इसके साथ ही एक्टर ने अपने कैप्शन में कई सारे हार्ट के इमोजी बनाए हैं। आराध्या और अमिताभ बच्चन की ये सेल्फी देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस गाने का बिग बी जिक्र कर रहे हैं, उसे उनकी पोती आराध्या और उन्होंने मिलकर गाया है। तो अब देखना होगा कि ये गाना फैंस के बीच कब तक पहुंचता है? (ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया के फैमिली ट्रिप की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, जंगल में एंजॉय करते दिखे सभी सेलेब्स)

वहीं, क्रिसमस के मौके पर अमिताभ और जया अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस डिनर में शामिल हुए थे। जिसकी कुछ तस्वीरें उनकी पोती नव्या नवेली नंदा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। जिसे आप यहां देख सकते हैं।

फिलहाल, शादी के करीब 45 साल से भी ज्यादा का समय बीत जाने के बाद अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बीच उतना ही प्यार है, जितना कि शुरूआत में था। बिग बी अक्सर अपनी वाइफ की सराहना करते रहते हैं। तो बाॅलीवुड के इस फेवरिट कपल के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.