पति शाहिद कपूर को मिस कर रही हैं मीरा कपूर, शेयर किया ये खास नोट

मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) अपने पति शाहिद कपूर को काफी मिस कर रही हैं, जिसके लिए उन्होंने एक नोट शेयर किया है। तो चलिए जानते हैं उन्होंने इस पर क्या लिखा है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पति शाहिद कपूर को मिस कर रही हैं मीरा कपूर, शेयर किया ये खास नोट

कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत में सभी तरह के कामकाज लंबे समय तक ठप पड़ गए थे, जिनमें फिल्मों की शूटिंग भी शामिल थी। हालांकि, अनलॉक की प्रक्रिया शुरु होने के बाद अब फिर से चीजें पहले जैसी हो रही हैं और लोग अपने कामों पर लौट रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए घर से दूर चले गए हैं, जिसके चलते उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) को उनकी याद आ रही है।

Shahid Kapoor and Mira Rajput Kapoor

दरअसल, मीरा राजपूत कपूर अपने पति शाहिद कपूर को मिस कर रही हैं। अपने पति को याद करते हुए उन्होंने 'मिस यू नोट' लिखा है। मीरा ने आर्टिस्ट 'Freddy Birdy' की एक पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, 'तुम्हारे साथ बैठकर कुछ नहीं करना मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।' मीरा ने इस पोस्ट को शाहिद को टैग करते हुए लिखा है, "आई मिस यू।" (ये भी पढ़ें:आरती सिंह ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अयाज खान का बर्थडे किया सेलिब्रेट, ऐसे हुईं खुशियों में शामिल)

IG Story

कहां गए हैं शाहिद?

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचे हैं। ये तेलगू फिल्म 'जर्सी' की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आएंगे और वो दोनों भी देहरादून में ही मौजूद हैं। फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी की अलग-अलग लोकेशन पर होनी है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे, और उनके पिता पंकज कपूर शाहिद कपूर के कोच की भूमिका में नजर आएंगे।

Shahid Kapoor

Jersey

25 फरवरी को शाहिद ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर उनकी पत्नी मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शाहिद के साथ एक क्यूट फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था। ये एक सेल्फी थी, जिसमें दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। इसमें शाहिद कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं, वहीं मीरा उनके साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इस पोस्ट के साथ मीरा ने लिखा था, 'मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो।' (ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज की दोस्ती को पूरा हुआ एक साल, ट्विटर पर लिखी एक-दूसरे के लिए खास बातें)

Shahid Kapoor and Mira Rajput Kapoor

दोनों की उम्र में है 13 साल का अंतर

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर में 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दोनों के बीच उम्र का ये फासला बस कहने भर का है। मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी, और दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। मीरा और शाहिद की शादी गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में कुछ करीबियों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों के दो प्यारे से बच्चे भी हैं, जिनका नाम मीशा कपूर और जैन कपूर है। 

मीरा शेयर करती रहती हैं फोटोज

मीरा सोशल मीडिया पर तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती है, और 24 सितंबर 2020 को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की थी। शेयर की गई फोटोज में मीरा एक प्यारी ड्रेस में नजर आ रही हैं, और उनके चेहरे पर बिग स्माइल भी साफ देखी जा सकती है जो फैंस को उनका दीवाना बना रही है। मीरा ने इसके कैप्शन में लिखा था, 'अंदाजा लगाएं कि ये किसने क्लिक की है।' इसके साथ मीरा ने एक बेबी गर्ल की इमोजी भी लगाई थी। फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करके बता रहे थे कि ये फोटो मीशा ने क्लिक की है। ज्यादातर लोगों ने कमेंट करके यही बताया था कि ये फोटो मीशा द्वारा क्लिक की गई है। हालांकि, ये तस्वीर सच में मीशा ने क्लिक की है या फिर किसी और ने, ये तो मीरा राजपूत ही जानती हैं। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता को मिला प्यार में धोखा, बोलीं- 'मेरे एक्ट्रेस होने की वजह से मुझे छोड़ा')

Mira Rajput Kapoor

फिलहाल, लॉकडाउन के बाद ये पहला मौका है जब शाहिद और मीरा अलग हुए हैं। इससे पहले तक कपल घर पर ही अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहा था। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: मीरा राजपूत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.