मौनी रॉय ने दिखाई अपने आलीशान घर की झलक, लिविंग रूम से किचन तक सब कुछ है बेहद खास

हाल ही में, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने मुंबई स्थित आलीशान घर की झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

मौनी रॉय ने दिखाई अपने आलीशान घर की झलक, लिविंग रूम से किचन तक सब कुछ है बेहद खास

मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। 'देवों के देव महादेव', 'नागिन' जैसे टीवी शोज से फेमस हुईं मौनी अब फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में उनका किरदार बेहद पसंद किया गया था। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी अच्छे फेज में है। सूरज नांबियार के साथ शादी करने के बाद वह मुंबई स्थित अपने घर में अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इस आलीशान घर की झलक दिखाई है।

mouni roy

मौनी रॉय के घर की झलक एशियन पेंट्स के प्रोग्राम 'व्हेयर द हार्ट इज' के एक एपिसोड के तहत दिखाई गई है। अभिनेत्री मौनी रॉय इस सीरीज की नई हस्ती हैं। एशियन पेंट्स की इस वीडियो सीरीज में मशहूर हस्तियां अपने घरों की खूबसूरत झलकियां फैंस को दिखाती हैं। अब मौनी ने अपने इस आलीशान घर से फैंस को रूबरू कराया है। 

mouni roy

मौनी रॉय का लिविंग रूम

mouni roy

वीडियो में मौनी अपने बड़े लिविंग रूम में दर्शकों का स्वागत करती हैं, जिसके पीछे एक बड़ी टीवी स्क्रीन है। लिविंग रूम में खबसूरत लैम्प, कुशन और मैचिंग फर्नीचर के साथ वॉल डेकोरेशन भी काफी खूबसूरत है। सोफे के पीछे नीले मखमली कपड़े में चार कुर्सियों के साथ एक गोल खाने की मेज है। इसके ऊपर एक स्पुतनिक शैली का झूमर लटका हुआ है, जो काफी अट्रैक्टिव है।

मौनी रॉय के घर का आउटडोर सीटिंग एरिया

mouni roy

मौनी रॉय के घर का एक खूबसूरत हिस्सा उनके घर में आउटडोर सीटिंग एरिया है। यहां बैठने के कई ऑप्शंस के साथ कपल की प्राइवेसी का भी खूब ध्यान रखा गया है। इसके लिए यहां बड़े पौधे और नकली घास की एक बड़ी चादर भी लगाई गई है, जो इसे दिखने में भी खूबसूरत बनाता है। यह मौनी के घर के अंदर का वह कोना है, जहां मौनी अपने पति सूरज के साथ बैठकर घंटों चाय की चुस्कियां लेती हैं और बैठकर बातें व हंसी-मजाक करती हैं।

मौनी रॉय का किचन

mouni roy

मौनी रॉय के घर का किचन भी काफी खूबसूरत है, जिसे व्हाइट और ब्लैक के शानदार कॉम्बिनेशन से सजाया गया है। उनके किचन की एक खास बात ये है कि रसोई की सभी चीजें जैसे स्टोव, फ्रिज, वॉशिंग मशीन और डिशवॉशर सभी क्रोम फिनिश में हैं।

home

घर के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा, "घर कभी सिर्फ एक जगह नहीं रहा, यह हमेशा से मेरे लोग, मेरा परिवार रहा है। अब जब मैं बड़ी हो गई हूं, तो मुझे एहसास हुआ कि मटेरियलिस्टिक होना बहुत जरूरी है, एक ऐसा स्थान जहां आप वापस आ सकते हैं। घर वह जगह है जहां मुझे होना चाहिए और मुझे उस जगह को उतने ही प्यार और उस भावना से बनाने करने की जरूरत है कि यह मेरा घर है, यह मेरा स्थान है।”

बता दें कि मौनी और बिजनेसमैन सूरज ने जनवरी 2022 में शादी की थी। उन्होंने एक निजी समारोह में शादी की थी, जिसमें केवल उनके सबसे करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे। मौनी को आखिरी बार अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में 'जूनून' के रूप में देखा गया था, जिसे दर्शकों की काफी सराहना मिली थी।

mouni roy

फिलहाल, हमें तो मौनी का घर बेहद खूबसूरत लगा। आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.