मौनी रॉय ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की ख़बरों पर हाल ही में चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मौनी रॉय ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णा तुलसी के किरदार से खूब नाम कमाया था। इसके एक दशक के बाद मौनी ने अपना बॉलीवुड में डेब्यू अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ से किया था और इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। अगर एक्ट्रेस के पर्सनल फ्रंट की बात करें, तो मौनी की दुबई के बैंकर सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) से डेटिंग की अफवाहें तेजी से फ़ैल रही हैं और अगर रिपोर्ट्स पर यकीन मानें तो दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। हाल ही में, मौनी ने अपनी सूरज संग डेटिंग के रूमर्स को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Mouni Roy

पहले ये जान लीजिये कि, मौनी ने सूरज से अपनी रिलेशनशिप काफी समय से छुपा कर रखी है। अगस्त 2020 में हमें एक इंस्टाग्राम पर वीडियो मिला था, जिसमें मौनी रॉय शूटिंग कर रही थीं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में मौनी को चीयर करते हुए एक आवाज सुनाई दे रही थी और वो आवाज किसी और की नहीं बल्कि उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सूरज की थी। ‘ईटाइम्स’ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मौनी ‘The Marina Torch’ में शूटिंग कर रही थीं। ये वही बिल्डिंग है, जहां सूरज रहते हैं। वो दुबई में सूरज के साथ ट्रिप पर भी स्पॉट की गयी थीं। (ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया ने BF एजाज खान संग एज गैप और अलग धर्म पर खुलकर की बात, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस)

अगर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कुछ दिनों पहले मौनी ने सूरज के पेरेंट्स से मुलाक़ात की थी। ये मीटिंग एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी। मंदिरा मौनी के काफी क्लोज हैं और इस मुलाकात के दौरान मौनी के भाई भी मंदिरा के घर पर थे। इन सब के बाद मौनी ने ‘ज़ूम’ को दिए अपने इंटरव्यू में रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। मौनी ने कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से प्राइवेट रखती हूं, तो आप जब भी मुझसे मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछेंगे तो मेरा जवाब यही होगा। जब कुछ होगा, तो मैं सिर्फ यही कहूंगी कि पूरी दुनिया को पता चल जाएगा।”

इससे पहले, 2019 में मौनी की दोस्त रूपाली कादयान ने इस रूमर्ड कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि, दोनों के रूमर्स की ख़बरों के स्पीड पकड़ने के बाद उन्होंने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया था। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने फ्लॉन्ट किए अपने दो खूबसूरत नेकपीस, दोनों की कीमत मात्र 30 हजार रुपए)

Mouni Roy And Suraj Nambiar

उस दौरान, मौनी ने ‘मुंबई मिरर’ को बताया था, “जो लोग मेरी लाइफ में मैटर करते हैं, वो जानते हैं कि मैं सिंगल हूं और ये वक्त की कमी के कारण नहीं है, क्योंकि आप अपनी जिंदगी का संकलन कर सकते हैं। लेकिन मुझे एक राइट पर्सन मिलने की जरूरत है, मैं ऐसे ही किसी व्यक्ति को चूज करके उससे डेटिंग करना नहीं शुरू कर सकती। इस मोमेंट पर मैं इस खिड़की (मूवीज) के लिए शुक्रगुजार हूं, जिसने मेरी लाइफ को खोल कर रख दिया है। मुझे नहीं लगता है कि मुझे अपना 100 प्रतिशत न देकर इसे गंवा देना चाहिए।”

Mouni Roy

जब दुबई में फंस गई थीं मौनी रॉय

वैश्विक कोरोना महामारी ने लगभग पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है, जिसके चलते विश्व के ज्यादातर देशो में कई महीनों तक लॉकडाउन लगाया गया था। ऐसे में इंटरनेशल फ्लाइट्स पर भी पूरी तरह रोक लगा दी गई थी, जिस वजह से मौनी रॉय दुबई में ही फंस गई थीं और लगभग 4 महीनों तक उन्हें दुबई में ही रहना पड़ा था। वहीं, जब अनलॉक प्रक्रिया शुरू हुई तो मौनी रॉय लंदन चली गईं। माना जा रहा है कि दुबई में 4 महीने गुजारने के दौरान ही उनका सूरज नाम्बियार के साथ रिलेशनशिप परवान चढ़ा। (ये भी पढ़ें: ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं अनुपम खेर की पत्नी किरण, एक्टर ने स्टेटमेंट जारी कर कहा- 'उनके लिए दुआ करिए')

Mouni Roy and Suraj Nambiar

फिलहाल, लगता है कि मौनी रॉय अपनी पर्सनल लाइफ मीडिया की नजरों के सामने नहीं लाना चाहती हैं। तो मौनी के इस स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.