नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक पर दिए बयान से नागार्जुन ने किया इनकार, कही ये बात

हाल ही में, एक ट्वीट के जरिए सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य और पूर्व बहू सामंथा के तलाक पर दिए गए बयान को झूठा बताया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक पर दिए बयान से नागार्जुन ने किया इनकार, कही ये बात

साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने साल 2017 में ग्रैंड तरीके से शादी रचाई थी और उसके बाद से दोनों ने अपने प्यारे बॉन्ड से लोगों को खूब प्रेरित किया। दोनों कई इंटरव्यूज में एक-दूसरे के लिए प्यार न्योछावर करते दिखे, लेकिन साल 2021 में उनके द्वारा अलग होने की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया था।

Samantha And Naga Marriage Photo

काफी अटकलों के बाद 2 अक्टूबर 2021 को नागा और सामंथा ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी 4 साल की शादी को खत्म करने की घोषणा कर दी थी। कपल ने स्टेटमेंट में लिखा था, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि, एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल था। हमें विश्वास है कि, दोस्ती हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन बनाए रखेगी।”

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने अपनी मलयाली शादी के अनमोल पल किए शेयर, पति सूरज पर प्यार लुटाती आईं नजर)

Samantha And Naga Statement On Split

सामंथा और नागा ने तलाक क्यों लिया, इस बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, बीते दिनों एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि, नागा और सामंथा में से एक्ट्रेस ने तलाक की अर्जी दी थी और ये भी दावा किया गया था कि, इस बात का खुलासा खुद नागा के पिता व सुपरस्टार नागार्जुन ने एक इंटरव्यू में किया है। लेकिन, नागार्जुन ने खुद एक ट्वीट के जरिए बताया है कि, उन्होंने अपने बेटे और बहू के तलाक के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं कहा है और ये सब झूठ है।

Nagarjun with Naga and Samantha

27 जनवरी 2022 को नागार्जुन ने ‘न्यूज दीजिए अफवाहें नहीं’ हैशटैग के साथ अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि, उन्होंने चैतन्य और सामंथा के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा है। सुपरस्टार ने ट्वीट में लिखा, “सामंथा और नागा चैतन्य के बारे में मेरे बयान के हवाले से सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में फैलाई जा रही खबर पूरी तरह से झूठी और बकवास है!! मैं मीडिया मित्रों से अनुरोध करता हूं कि, कृपया अफवाहों को समाचार के रूप में पोस्ट करने से बचें।”

Nagarjun Statement on Naga and Samantha divorce

पिछले दिनों एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, 'इंडियाग्लिट्ज़' के साथ एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने चैतन्य और सामंथा के तलाक के बारे में कहा था कि, वह सामंथा ही थीं, जो तलाक चाहती थीं, और उनका बेटा उनके फैसले के लिए सहमत हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, नागर्जुन ने कहा था, “नागा चैतन्य ने उनका फैसला स्वीकार कर लिया, लेकिन वह मेरे बारे में बहुत चिंतित था कि, मैं क्या सोचूंगा और परिवार की प्रतिष्ठा का क्या होगा।”

Nagarjun with Naga and Samantha

नागार्जुन ने कथित रूप से आगे कहा था कि, “नागा चैतन्य ने मुझे बहुत सांत्वना दी, क्योंकि उसने सोचा कि, मैं चिंतित हो जाऊंगा। वे दोनों वैवाहिक जीवन में 4 साल से साथ हैं, लेकिन उनके बीच इस तरह की कोई समस्या नहीं आई। दोनों इतने करीब थे और मुझे नहीं पता कि, यह मसला कैसे इस ​फैसले तक पहुंचा। उन्होंने 2021 का नया साल भी एक साथ मनाया था। ऐसा लगता है कि, उसके बाद समस्याएं पैदा हुई थीं।”

Naga and Samantha

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने बंगाली रीति-रिवाज से दोबारा की शादी, सिंदूर रस्म से 7 फेरों तक की झलकियां आईं सामने)

फिलहाल, नागा चैतन्य और सामंथा अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। वैसे, नागार्जुन के इस ट्वीट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.