मां श्वेता बच्चन संग साड़ी पहने डांस करती दिखीं नव्या नंदा, शेयर की मामू अभिषेक बच्चन की शादी की फोटो

अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने 'मदर्स डे' के मौके पर अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा संग एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। आइए देखें वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मां श्वेता बच्चन संग साड़ी पहने डांस करती दिखीं नव्या नंदा, शेयर की मामू अभिषेक बच्चन की शादी की फोटो

बाॅलीवुड सेलेब्स से लेकर सामान्य लोग तक हर कोई आज यानी 9 मई 2021 को 'मदर्स डे' के दिन सोशल मीडिया के जरिए अपनी मांओं की तस्वीरें शेयर करके उन्हें याद कर रहा है। इस लिस्ट में अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी शामिल हो गई हैं। नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा की एक फोटो शेयर करके उन्हें बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Shweta Bachchan Birthday

पहले आप ये जान लीजिए कि, अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा ने पिछले साल ही फोरडम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। ग्रेजुएट होने के बाद नव्या ने कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया था। उनके पोर्टल का नाम ‘आरा हेल्थ’ है, जिसे उन्होंने महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर जागरुक करने के लिए शुरू किया है। 

(ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर ने मां नीतू को अपनी पहली कमाई से कराया था लंच, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा)

navya

आइए अब आपको नव्या नंदा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, नव्या नवेली नंदा ने 'मदर्स डे' के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में श्वेता अपनी मां के साथ साड़ी पहनकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। ये फोटो नव्या के बचपन की है। ये तस्वीर नव्या के मामू अभिषेक बच्चन की शादी की है। इस फोटो के साथ नव्या ने दिन की इमोजी बनाई है, साथ ही लिखा है, ''मां एक शब्द नहीं है, लेकिन एक अनुभव है।''

Navya Nanda

यहां आपको बता दें कि, अभिषेक की शादी में उनके परिवार के लोगों ने फेमस डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहने थे। फेमस डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने अपने काम के 33 साल पूरे करने के मौके पर ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। शेयर की गई एक फोटो में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन एक साथ दिख रहे हैं। तीनों ने ही क्रीम कलर के मैचिंग के कपड़े पहने हुए हैं। श्वेता के साथ उनकी बेटी नव्या भी दिख रही हैं। हालांकि, उनका चेहरा दूसरी ओर है। वहीं, एक अन्य फोटो में अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Abhishek Bachchan Marriage Photo

Amitabh Bachchan and Shweta Bachchan Nanda

(ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी को किया याद, शेयर कीं बचपन की अनदेखी तस्वीरें)

नव्या नवेली नंदा ने पापा को विश किया था बर्थडे

नव्या नवेली नंदा ने 18 मार्च 2021 को अपने पापा निखिल नंदा के बर्थडे पर अपने इंस्टा स्टोरी पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, निखिल बेड पर उल्टे लेटकर लैपटॉप पर काम कर रहे हैं। इस दौरान नव्या नवेली नंदा अपने पापा के पास बैठकर उस लैपटॉप को काफी ध्यान से देख रही हैं। इस तस्वीर के साथ नव्या ने लिखा था, ''हैप्पी बर्थडे डैड।'' इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोटिकॉन भी बनाई थी।

nikhil nanda

मां श्वेता बच्चन को भी विश किया था बर्थडे

नव्या नवेली नंदा की मां श्वेता बच्चन ने 17 मार्च 2021 को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर नव्या ने इंस्टाग्राम पर 16 मार्च की आधी रात को एक फैमिली फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में वह अपनी मम्मी श्वेता, पापा निखिल नंदा और भाई अगस्त्य नंदा के साथ नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक हो मम्मी और पापा...आपसे बेहतर कुछ नहीं हैं।'

Shweta Bachchan Birthday

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत के लिए बेटी मीशा व बेटे जैन ने मदर्स डे पर लिखा प्यारा नोट, बनाया जबरदस्त केक)

इसके अलावा, नव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर की है। ये फोटो उनके बचपन की थी, इसमें मां-बेटी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो पर 'हैप्पी बर्थडे मॉम' लिखा था।

Shweta Bachchan Birthday

फिलहाल, नव्या अपनी फैमिली को बेहद प्यार करती हैं, ये उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर पता चलता है। तो आपको नव्या द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.