नीना गुप्ता ने हसबैंड विवेक मेहरा संग रिश्ते पर कहा- 'लॉकडाउन में पहली बार पति-पत्नी की तरह रहे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में पति विवेक मेहरा संग बिताए गए अनुभव को शेयर किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

नीना गुप्ता ने हसबैंड विवेक मेहरा संग रिश्ते पर कहा- 'लॉकडाउन में पहली बार पति-पत्नी की तरह रहे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने ‘बधाई हो’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘मुल्क’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वह अपने हर किरदार में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से जान फूंक देने का काम करती हैं, जिस वजह से फैंस नीना गुप्ता को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन ये भी सच है कि, नीना गुप्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव का सामना किया है, जो किसी से छुपा नहीं है। हाल ही में, नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू दिया है, जिमसें एक्ट्रेस ने अपने पति विवेक मेहरा संग रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

neena gupta

पहले आप ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता को 42 साल की उम्र में सच्चा प्यार मिला था। एक्ट्रेस ने साल 2008 में दिल्ली के चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से अमेरिका में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2002 में एक फ्लाइट में हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार हो गया। नीना और विवेक ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया और फिर शादी रचाई थी। वहीं, अब ये कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आता है। हालांकि, इससे पहले नीना 80 के दशक में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में रही थीं, लेकिन दोनों की शादी नहीं हुई थी। नीना और विवियन रिचर्ड्स की एक बेटी भी है, जिसका नाम मसाबा है।

(ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' फेम विनीत चौधरी बने पिता, पत्नी अभिलाषा जाखड़ ने फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज)

neena gupta interview

आइए अब आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, नीना गुप्ता ने ‘Film Companion’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें नीना ने अपने पति विवेक मेहरा संग रिश्ते पर खुलकर बात की। इस इंटरव्यू में नीना ने बताया कि, पिछले लॉकडाउन वह अपने पति के साथ मुक्तेश्वर में अपने घर पर थीं और वहां पर दोनों ने एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। वह पिछले छह महीने से एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। नीना गुप्ता ने कहा कि, ‘मेरे पति ज्यादातर दिल्ली में रहते हैं और मैं मुंबई में रहती हूं। ये हमारा बेस है। लेकिन लॉकडाउन में हम मुक्तेश्वर गए थे। ऐसे में ये पहली बार था, जब हम पति-पत्नी की तरह एक साथ रह रहे थे। ये पहली बार था, जब उन्होंने मुझे जाना था और मैंने उन्हें जाना था।’

(ये भी पढ़ें: हिना खान ने अपने पिता के निधन पर बयां किया अपना दर्द, कहा- 'बहुत तकलीफ होती है')

neena gupta family

इसके आगे नीना गुप्ता ने बताया कि, ‘मेरी और विवेक की साइन लैंग्वेज में बात होती थी, क्योंकि वह हमेशा अपने काम में बिजी रहते थे। वह हमेशा अपने फोन पर लगे रहते थे। इसी वजह से मैं हमेशा उनसे कहती थी कि, आप अपने फोन पर लगे रहते हैं। मैं आपसे बात भी नहीं कर पाती हूं। लेकिन जब से मैंने काम शुरू किया है, तो अब वह मुझसे कहते हैं कि, अरे आप कितना बिजी रहती हैं। आप कॉल पर लगी रहती हैं। मैं इससे खुश हूं। मैंने अब खुद को व्यस्त रखना सीख लिया है। मैं अब पढ़ती हूं और जो मन में आता है, वही करती हूं। मैं अपनी खुशियों के लिए उन पर निर्भर नहीं हूं। मैं अपनी गर्लफ्रेंड को फोन करती हूं और उनसे खूब बातें करती हूं। इस तरह पहले लॉकडाउन से मेरी लाइफ काफी ज्यादा बदल गई है।'

(ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर पति श्रीराम ने शेयर की फोटो, कहा- 'तुम्हारे साथ जिंदगी अमेजिंग है')

neena gupta life

एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो, नीना गुप्ता फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसमें नीना गुप्ता के साथ एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगे।

neena gupta next film

फिलहाल, नीना गुप्ता हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.