करीना अपनी सास शर्मिला टैगोर और पति सैफ को करती हैं बेहद प्यार, नए घर में लगवाएंगी फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान व बेटे तैमूर के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं और इस घर में लगाने के लिए एक्ट्रेस ने सास शर्मिला टैगोर और पति सैफ का एक-एक फोटो फ्रेम मंगवाया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करीना अपनी सास शर्मिला टैगोर और पति सैफ को करती हैं बेहद प्यार, नए घर में लगवाएंगी फोटो

हर किसी के लिए उनका घर बेहद खास होता है। कोई भी व्यक्ति अपने घर को आसानी से बदलने के लिए तैयार नहीं होता है, क्योंकि घर से हर इंसान की अनेक यादें जुड़ी होती हैं। लेकिन ये भी सच है कि कुछ लोगों के लिए नए घर में जाने की खुशी अलग होती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के रॉयल कपल करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी साल 2020 के आखिर में एक नया घर खरीदा था और साल 2021 की शुरुआत में कपल अपने नए घर में शिफ्ट भी हो गया है। दरअसल, करीना जल्द ही अपने दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में हैं और कपूर खानदान या फिर पटौदी परिवार की तरफ से कभी भी एक्ट्रेस के मां बनने की न्यूज दी जा सकती है। ऐसे में दूसरी बार पैरेंट्स बनने से कुछ समय पहले ही, करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। वहीं, अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों कपल का स्टाफ कुछ जरूरी सामान उनके पुराने घर से नए घर में शिफ्ट कर रहा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, अपने नए घर में होने से पहले करीना ने अपने फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट में अपनी गर्लगैंग के साथ एक पार्टी की थी। इस पार्टी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल हुई थीं, जिसकी एक तस्वीर करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था, ‘यह यादों का एक हिस्सा रहा है... अगले पल एक नई शुरुआत होगी। #Fortune आप बहुत दयालु रहे हैं।’ करीना कपूर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: सिंगर हर्षदीप कौर और नीति मोहन ने एक साथ फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, देखें क्यूट वीडियोज)

करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान व बेटे तैमूर के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। अपने नए घर में जाने से पहले, करीना और सैफ ने इसे कई बेशकीमती सामानों से सजाया था और अब कपल अपने पुराने घर ‘फॉर्च्यून हाइट्स’ से कुछ करीबी सामान को मंगवा रहा है। ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैफ और करीना के नए घर में बड़े फ्रेम वाले पोर्ट्रेट को लाया जा रहा है, इसमें से एक फ्रेम सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर का 1969 की फिल्म 'आराधना' का विंटेज लुक है और दूसरा उनकी फिल्म ‘लव आज कल’ का पोस्टर है। इस रिपोर्ट से साफ हो गया है कि बेशक करीना और सैफ दुनिया की हर बेशकीमती चीज अपने घर में लगवा सकते हैं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो हमेशा हमारे दिल के करीब होती हैं और उन्हें कोई भी इंसान खोना नहीं चाहता है। (ये भी पढ़ें: क्या हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग कर ली सगाई? जानें क्या है इसके पीछे की सच्चाई)

करीना कपूर और सैफ अली खान का नया चार मंजिला घर इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी शाह ने डेकोरेट किया था, जिसमें करीना कपूर अक्सर उनकी मदद करती हुई नजर आती थीं। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में दर्शिनी शाह ने करीना और सैफ के नए घर के बारे में बताते हुए कहा था, ‘सैफ और करीना का नया घर एक तरह से पुराने का एक्सटेंशन है। वे फॉर्च्यून हाइट्स वाले घर में पूरी तरह से कंफर्टेबल हो गए थे। वे अपना घर छोड़ना नहीं चाहते थे। इसलिए नए घर को इस तरह से तैयार किया गया है, ताकि इसमें पुराने घर का फील हो, लेकिन उनके दूसरे बच्चे की जरूरतों का सारा सामान भी हो। इस घर में बच्चे के लिए एक खूबसूरत नर्सरी भी तैयार की गई है। तैमूर का भी अपना स्पेस है, क्योंकि वह बड़ा हो रहा है। यह उनके पुराने घर से काफी बड़ा है। इसमें खूबसूरत छत, एक स्वीमिंग पूल, आउटडोर एरियाज के साथ ज्यादा स्पेस और खुली जगह है। इसमें सभी के लिए कमरा है।’ (ये भी पढ़ें: निक जोनस से पहली बार नाइटी में मिली थीं सास मधु चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा ने सुनाया मजेदार किस्सा)

इसके आगे दर्शिनी ने आगे बताया था कि, ‘सैफ और करीना दोनों कंफर्टेबल और लग्जीरियस चीजों को पसंद करते हैं। वह अपने घर में ट्रैवल डायरी वाला फील चाहते हैं। उन्होंने अपने कुछ यादगार पलों को इकट्ठा करके उनकी यादों की कुछ झलकियां अपने घर में लगाई हैं। वे इंग्लैंड पसंद करते हैं। वे कॉलोनियल-क्लासिक स्टाइल की सजावटों को पसंद करते हैं। इसके साथ ही वे शोर नहीं पसंद करते हैं। फॉर्च्यून हाउस की तरह, उनके नए घर में भी लाइब्रेरी, आर्टवर्क्स, एंटिक्स, कैंडल्स और खास तरह के फर्नीचर्स हैं।’

फिलहाल, पटौदी परिवार और कपूर फैमिली अपने घर में आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहा है। तो वहीं, फैंस भी करीना और सैफ के बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.