नीति टेलर ने पति परीक्षित बावा के बर्थडे पर मूवी नाइट को किया एंजॉय, फोटो शेयर कर लिखा खास नोट

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने पति परीक्षित बावा के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नीति टेलर ने पति परीक्षित बावा के बर्थडे पर मूवी नाइट को किया एंजॉय, फोटो शेयर कर लिखा खास नोट

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने 13 अगस्त 2020 को अपने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) से शादी रचाई थी। शादी के बाद से एक्ट्रेस अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। यहां वो अपने पति व ससुराल के लोगों से जुड़ी पोस्ट अक्सर शेयर कर रही हैं। इस बीच, आज यानी 22 मार्च 2021 को नीति टेलर शादी के बाद पहली बार पति परीक्षित बावा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करके अपने लविंग हसबैंड को जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Niti Taylor and Parikshit Bawa

पहले आप ये जान लीजिए कि, शादी से पहले नीति और परीक्षित ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद 13 अगस्त 2020 को दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में गुरुग्राम के गुरुद्वारे में शादी रचा ली थी। एक्ट्रेस ने शादी के कुछ दिन बाद 6 अक्टूबर को शादी का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में नीति और परीक्षित को गुरुद्वारे में देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरा मिस से मिसेज तक का सफर पूरा हुआ। मैं अपने सभी शुभचिंतकों के साथ साझा करना चाहती हूं कि मैं और परीक्षित 13 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह एक बहुत ही छोटा फंक्शन था, जिसमें हमारे माता-पिता के अलावा परिवार ने हिस्सा लिया। कोविड में शादी और अब मैं जोर से चिल्ला कर कह सकती हूं हेलो हसबैंड।’ इसके आगे नीति ने लिखा था, 'मैं अपनी शादी की घोषणा देर से कर रही हूं, क्योंकि हमने सोचा था कि कोरोना वायरस जल्द ही खत्म हो जाएगा और हम बड़े पैमाने पर अपनी शादी सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन अब हम बेहतर 2021 की उम्मीद कर रहे हैं।’ (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने कैप्चर किया पति हार्दिक और बेटे अगस्त्य का क्यूट मोमेंट, साथ में सोते दिखे दोनों)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, 22 मार्च 2021 को नीति टेलर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति परीक्षित बावा संग एक फोटो शेयर किया है। फोटो में नीति अपने पति परीक्षित की बाहों में नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। (ये भी पढ़ें: 7 महीने की हुईं आफताब शिवदासानी की बेटी Nevaeh, एक्टर ने शेयर किया अपने पिता बनने का अनुभव)

Niti Taylor

उन्होंने लिखा है, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, 'मेरे प्यारे पति, मेरे दिल के राजा- मेरे सपनों के राजकुमार और मेरे जीवन का प्यार। आप मुझे गर्व और सुरक्षित महसूस कराते हैं। मैं यह नहीं समझा सकती कि मैं आपके जीवन के लिए कितना आभारी हूं। आपकी पत्नी होना एक अविश्वसनीय आशीर्वाद है! मैं प्रार्थना करती हूं कि भगवान हमेशा आपकी उपस्थिति और हमेशा के लिए प्यार से आपका दिल भर दे। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।' एक्ट्रेस द्वारा इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर ​कोई परीक्षित बावा को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहा है। 

Niti Taylor

यही नहीं, नीति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां भी दिखाई हैं, जिसमें वो और नीति मूवी नाइट को एंजॉय करते हुए देखे जा सकते हैं। यहां देखें स्क्रीनशॉट।

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

Niti Taylor

शादी से पहले परीक्षित को ऐसे विश किया था बर्थडे

इसके पहले, साल 2020 में शादी के पहले परीक्षित के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके बर्थडे विश किया था। उन्होंने दो फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरी ह्यूमन डायरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हर एक दिन मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए धन्यवाद। हो सकता है कि आपका दिन आपके दिल को ख़राब कर दे। लेकिन ख़ुशी और आनंद से बढ़कर कुछ भी नहीं हो सकता है। इस दिन आपके लिए मेरी यही कामना है कि जीवन आपके लिए वो सब कुछ लेकर आए जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला दे। हैप्पी बर्थडे लव। आई लव यू। @Parikshit.bawa' (ये भी पढ़ें: नेहा पेंडसे ने पति शार्दुल ब्यास संग शादी को लेकर की बातचीत, कहा- 'मुझे चिंता थी कि वो तलाकशुदा हैं')

Niti Taylor Parikshit Bawa

Niti Taylor

नीति टेलर अपने पति को बेहद प्यार करती हैं। शादी के बाद उन्होंने अपने उंगली में पति के नाम टैटू भी बनवाया है। शादी के दो महीने पूरे होने पर नीति ने अपनी उंगली पर पति के नाम का टैटू गुदवाया था। 13 अक्टूबर 2020 को नीति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, इन तस्वीरों में नीति अपने उंगली पर पति के नाम का टैटू बनवाते नजर आ रही हैं। नीति ने बीच उंगली में पति परीक्षित बावा के नाम को गुदवाया है। इसकी झलक उन्होंने अपने फैंस को दिखाई थी। टैटू गुदवाते हुए नीति टेलर के चेहरे पर दर्द साफ देखा जा सकता है। यहां देखें टैटू की तस्वीरें।

फिलहाल, टीवी एक्ट्रेस नीति और उनके पति परीक्षित अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। हम भी परीक्षित बावा को उनके जन्मदिन की ढेर सार बधाई देते हैं। तो अपने पति के बर्थडे पर एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(Images Courtesy: Niti Taylor)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.