राहुल वैद्य और दिशा परमार के दूल्हा-दुल्हन लुक की तस्वीरें आईं सामने, इंटरनेट पर हो रहीं वायरल

सोशल मीडिया पर हमें 'बिग बॉस' फेम राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार की कुछ अमेजिंग तस्वीरें मिली हैं, जिसमें राहुल और दिशा दूल्हा-दुल्हन बने हुए नजर आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

राहुल वैद्य और दिशा परमार के दूल्हा-दुल्हन लुक की तस्वीरें आईं सामने, इंटरनेट पर हो रहीं वायरल

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के फर्स्ट रनरअप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बने हुए हैं। जब से राहुल वैद्य ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आए हैं, तब से ही वह अपनी लेडीलव दिशा संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिस पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं। इतना ही नहीं, फैंस तो जल्द से जल्द इस कपल को शादी के बंधन में भी बंधते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में राहुल और दिशा दूल्हा-दुल्हन बने हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की वो खास तस्वीरें।

rahul

पहले ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ में अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। सिंगर ने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। राहुल के इस प्रपोजल का जवाब दिशा ने ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। तब दिशा ने राहुल को नेशनल टेलीविजन पर ‘हां’ में जवाब दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। ये भी (पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने ईस्टर पर आराध्या की खूबसूरत फोटो की शेयर, खरगोश के ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस की बेटी)

आइए अब आपको कपल की वो तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, हमें सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की कुछ स्टनिंग फोटोज मिली हैं, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बने हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य ने गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ माथे पर पिंक कलर की पगड़ी पहन रखी है, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, दिशा परमार भी पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने डबल चुन्नी ली हुई है। दिशा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में हैवी नेकपिस, कानों में भारी झुमकियां और सिर पर मांगटीका लगाया हुआ है। इन सभी तस्वीरों में राहुल और दिशा एक साथ काफी सुंदर लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: हसबैंड हार्दिक-बेटे अगस्त्य संग मस्ती करती दिखीं नताशा स्टेनकोविच, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

disha

disha parmar

rahul gf

rahul and disha

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब फैंस के बीच कपल के म्यूजिक वीडियो को लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब राहुल वैद्य और दिशा परमार एक साथ किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं। इससे पहले, दोनों साल 2019 में रिलीज हुए सॉन्ग ‘याद तेरी’ में नजर आए थे, जो एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान ही राहुल वैद्य और दिशा परमार की दोस्ती हुई थी और फिर राहुल धीरे-धीरे एक्ट्रेस को पसंद करने लगे थे। यू-ट्यूब पर कपल के इस गाने को अब तक 40 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की फैमिली संग सेलिब्रेट किया ईस्टर, सामने आईं झलकियां)

disha song

इससे पहले, राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर अपनी होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग रोमांटिक पोज देते हुए नजर रहे हैं। पहली तस्वीर में दिशा अपने लविंग बॉयफ्रेंड की बाहों में हैं और दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं। दूसरी फोटो में दिशा ने अपने हाथ से दोनों के चेहरों को हाइड कर रखा है। तीसरी फोटो में राहुल ने अपनी लेडीलव दिशा को पकड़ रखा है और एक्ट्रेस ने अपने एक हाथ में रंगोली की थाली ले रखी है। चौथी फोटो में दोनों को सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, जो किसी थर्ड पर्सन के द्वारा क्लिक की गई है। पांचवी फोटो में राहुल सोलो पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।  

holi

rahul vaidya

disha parmar

bigg boss 14

color

फिलहाल, फैंस अब राहुल वैद्य और दिशा परमार के इस सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको कपल की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.