राजीव सेन और चारु असोपा अब नहीं हैं साथ, कहा- 'कागज तैयार है, हमें बस साइन करना है'

हाल ही में, टीवी एक्टर राजीव सेन ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में खुलासा किया है कि वह और उनकी पत्नी चारु असोपा अब साथ नहीं हैं। वह दोनों कानूनी रूप से अलग हो रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

राजीव सेन और चारु असोपा अब नहीं हैं साथ, कहा- 'कागज तैयार है, हमें बस साइन करना है'

टीवी एक्टर राजीव सेन (Rajeev Sen) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने तलाक के बारे में बात की और कहा कि सब कुछ तय हो गया है और तारीखें आ गई हैं। उनके शब्दों में, “कागजात आदि सब कुछ तैयार है, हमें बस इस पर हस्ताक्षर करना है। तारीख भी आ चुकी है। हम अब साथ नहीं हैं, लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं कि हम अपनी बेटी के लिए साथ रहें।”

Rajeev Sen And Charu Asopa

इसी व्लॉग में राजीव ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने चारु को अपनी बेटी ज़ियाना पर पूरा ध्यान देने के लिए छह महीने के लिए यूट्यूब छोड़ने को कहा है। उन्होंने आगे खुलासा किया कि चारु ने उनकी बात नहीं मानीं और कहा कि हर किसी का अपना सोचने का तरीका होता है।

Rajeev Sen And Charu Asopa

राजीव ने आगे बताया कि उनकी अलग रह रहीं पत्नी चारु असोपा विक्टिम कार्ड खेल रही हैं। पुरुषों को निशाना बनाना कितना आसान है, क्योंकि वह नहीं जानते कि हेरफेर कैसे किया जाता है, इस बारे में राजीव ने कहा, "आज की दुनिया में एक आदमी को बदनाम करना बहुत आसान है। सभी पुरुष गलत नहीं होते। मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि बहुत से पुरुषों को बहुत अधिक पारदर्शी और बहुत स्पष्टवादी होने के कारण निर्दोष रूप से निशाना बनाया गया है, क्योंकि वह हेरफेर करना नहीं जानते हैं।''

 

बता दें कि चारु असोपा और राजीव सेन ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2019 में शादी की थी और तभी से उनके बीच समस्याओं की खबरें आ रही हैं। साल 2021 में दोनों माता-पिता बने और उन्होंने अपनी बेटी ज़ियाना का स्वागत किया और बाद में उन्होंने अपनी बेटी की खातिर अपनी शादी को एक और मौका भी दिया था। हालांकि, उनके बीच चीजें केवल खट्टी हो गईं और चारु ने अलग होने के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।

Rajeev Sen And Charu Asopa

इससे पहले, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में चारु ने कहा था कि वह राजीव द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों से चिंतित नहीं हैं और आपसी तलाक की मांग कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा था कि चूंकि वह एक छोटी सी जगह से आई हैं और यह उनकी दूसरी शादी थी, इसलिए उन्होंने सभी दर्द और उत्पीड़न को सहन किया, क्योंकि वह अपनी शादी को एक और मौका देना चाहती थीं। हालांकि, उन्हें यह सब कुछ बताए हुए बहुत समय हो गया था, लेकिन उनका रिश्ता जहरीला हो गया था।

Rajeev Sen And Charu Asopa

फिलहाल, हमें उम्मीद है कि चारु और राजीव जल्द ही अपनी कानूनी लड़ाई सुलझा लेंगे। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.