लंबे समय के बाद बेटी जियाना से मिले राजीव सेन, कहा- 'डैडीज लिटिल प्रिंसेस'

काफी लंबे समय के बाद मॉडल राजीव सेन अपनी बेटी ज़ियाना से मिले हैं। आइए आपको इसका वीडियो दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लंबे समय के बाद बेटी जियाना से मिले राजीव सेन, कहा- 'डैडीज लिटिल प्रिंसेस'

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के पति राजीव सेन (Rajeev Senद्वारा अपनी बेटी ज़ियाना से मिलने की अनुमति नहीं दिए जाने की बात कहने के कुछ दिनों बाद वह आखिरकार मुंबई पहुंचे और अपनी नन्ही राजकुमारी से मिले हैं। सुष्मिता सेन के भाई राजीव और उनकी अलग रह रहीं पत्नी चारु असोपा लगातार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। जहां राजीव ने कहा है कि उन्हें ज़ियाना से मिलने नहीं दिया जा रहा है, तो इस पर चारु ने यह कहकर जवाब दिया कि उन्होंने राजीव को अपनी बेटी से मिलने से कभी नहीं रोका और उनके दादा-दादी के साथ उसके संबंध पहले जैसे ही रहेंगे।

Rajeev Sen And Charu Asopa

राजीव ने 3 दिसंबर 2022 को अपनी बेटी ज़ियाना के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं, इसमें वह ज़ियाना के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे थे। तस्वीर में राजीव को बेटी जियाना को अपने कंधों पर उठाए देखा जा सकता है। राजीव ने वीडियो में 'राधा कृष्ण' गाना भी जोड़ा और खुश नजर आए। राजीव ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी, जबकि ज़ियाना प्यारी गुलाबी फ्रॉक में प्यारी लग रही थीं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हमेशा के लिए डैडी की छोटी राजकुमारी #डैडीबेटीटाइम।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इससे पहले, चारु असोपा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने राजीव पर अपनी बेटी जियाना से नहीं मिलने देने के आरोप पर सफाई दी थी। चारु ने कहा था, "ये बात पेपर्स पर है, जिस पर हम 30 नवंबर को साइन करने वाले थे, लेकिन राजीव हमेशा की तरह... उस समय नहीं पहुंचे थे। उसके पहले जब हम 24 नवंबर को मिलने वाले थे, तब भी वह नहीं आए थे। अब उन्होंने कहा है कि वह 5 तारीख को आएंगे। उम्मीद है कि वह आ जाएं, क्योंकि उनकी वजह से मैं अपनी बहन की शादी में नहीं जा पाई थी।" चारु असोपा ने एक इंटरव्यू में राजीव पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Rajeev Sen And Charu Asopa

अभिनेत्री ने कहा था, "मैं कहना चाहती हूं कि यह कागजों पर है, मैंने उन्हें मैसेजेस और आमने-सामने बताया है कि ज़ियाना के रिश्ते सभी से पहले जैसे रहने वाले हैं। सिर्फ मेरा और राजीव का रिश्ता खत्म हुआ है। मैं दोनों को अलग नहीं कर रही हूं और वह उनसे कभी भी मिल सकते हैं, लेकिन वह इसे मीडिया और अन्य लोगों से छिपाते हैं। वह उनसे कभी भी मिल सकते हैं। कानूनी तौर पर वह उससे सप्ताह में एक बार या महीने में तीन या चार बार मिल सकते हैं, लेकिन मैंने राजीव से कहा है कि जब भी वह ज़ियाना से मिलना चाहें, वह मुझे एक मैसेज दे सकते हैं और वह घर आ सकते हैं। वह उसके पिता हैं और उन्हें उससे मिलने का पूरा अधिकार है, लेकिन अगर वह उससे मिलने नहीं आते हैं, तो मैं इसके बारे में क्या कर सकती हूं। हमें शिफ्ट हुए एक महीना हो गया है, लेकिन वह एक बार भी नहीं आए।”

फिलहाल, बाप-बेटी के बीच के इस क्वालिटी टाइम का ये वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.