पूर्व पति रितेश के पास हैं राखी सावंत के 20 लाख रुपये! बॉयफ्रेंड आदिल खान ने किया दावा

हाल ही में, मीडिया संग बातचीत में एक्ट्रेस राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ने दावा किया है कि, उनके एक्स हसबैंड रितेश को एक्ट्रेस को 20 लाख रुपये देने हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पूर्व पति रितेश के पास हैं राखी सावंत के 20 लाख रुपये! बॉयफ्रेंड आदिल खान ने किया दावा

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant), उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) और उनके पूर्व पति रितेश (Ritesh) बीते कुछ समय से ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बने हुए हैं। राखी का बॉयफ्रेंड आदिल संग रिश्ता और पूर्व पति पर आरोप और रितेश का पलटवार, ये सभी बातें सुर्खियों में हैं। अब राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल ने दावा किया है कि, रितेश को एक्ट्रेस को 20 लाख रुपये देने हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Rakhi Sawant

पहले ये जान लीजिए कि, साल 2019 में राखी सावंत ने रितेश नाम के बिजनेसमैन से शादी की थी। दोनों शादी के बाद ‘बिग बॉस 15’ में भी दिखाई दिए थे। शो खत्म होने के बाद दोनों अलग हो गए थे। हाल ही में, एक्ट्रेस ने मुंबई के पुलिस थाने में FIR दर्ज कराते हुए पूर्व पति रितेश पर आरोप लगाया था कि, उन्होंने उनके अकाउंट हैक कर लिए हैं। इसके बाद रितेश ने भी दावा किया था कि, उन्होंने राखी पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं और अब वह राखी के आरोपों का लीगल तरीके से जवाब देंगे। इसके बाद राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने मीडिया संग बातचीत में इस बारे में बात की थी।

(ये भी पढ़ें- बेटे कविश के 5वें जन्मदिन पर करण मेहरा ने काटा केक, कहा- 'डैडी लड़ रहे हैं और जल्द ही मिलेंगे')

Rakhi Sawant with ex husband Ritesh

‘ई-टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत ने मीडिया संग बातचीत में जहां रितेश पर निशाना साधा था और बताया था कि, रितेश ने उन पर एक रुपये भी खर्च नहीं किए हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने दावा किया था कि, रितेश को राखी को 20 लाख रुपये देने हैं। हालांकि, क्यों देने हैं, इसका खुलासा नहीं हुआ है।

Rakhi Sawant with beau Adil

हाल ही में राखी सावंत ने मीडिया संग बातचीत में कहा था, “अब तक रितेश ने मुझे कुछ नहीं दिया। उन्होंने मुझ पर एक पैसा भी खर्च नहीं किया। मैं जिस घर में रह रही हूं, वह मेरा है। झूठ फैलाने के लिए उन पर शर्म आती है। उन्होंने मुझे जो सोने की ज्वेलरी दी थी, वह भी नकली थी। ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद रितेश मुझे बीएमडब्ल्यू खरीदने के लिए एक शोरूम में ले गए, उन्होंने 4 लाख रुपये भी दिए। लेकिन अगले दिन उन्होंने वह पैसे वापस ले लिए और कहा कि, तुम इसके लायक नहीं हो।”

Rakhi Sawant

राखी का यहां तक कहना था कि, रितेश उनके और आदिल के रिश्ते से जल रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, “बाद में रितेश ने मुझे एक लाल रंग की कार दी, लेकिन जब आदिल ने मुझे एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की, तो उन्होंने मुझे फोन किया और मुझे कार वापस भेजने के लिए कहा। उन्होंने मुझसे चार दिनों तक लड़ाई की, क्योंकि कार से स्पेयर टायर गायब था। हम एक FIR दर्ज कर रहे हैं। मैं रितेश से कहना चाहती हूं कि, आदिल और मेरे बीच खलनायक बनने की कोशिश मत करो। हम दो हीरो-हीरोइन के बीच विलेन मत बनो।”

Rakhi Sawant with ex husband Ritesh

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण दिल की धड़कन बढ़ने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट)

फिलहाल, देखना होगा कि, राखी, आदिल और रितेश का मामला कब तक शांत होता है। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.