रणदीप हुड्डा ने रूमर्ड GF लिन लैशराम संग अपने रिश्ते को किया इंस्टा ऑफिशियल, देखें तस्वीरें

एक्टर रणदीप हुड्डा ने मुंबई में अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लिन लैशराम और अपने माता-पिता के साथ दिवाली मनाई। आइए आपको इसकी तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणदीप हुड्डा ने रूमर्ड GF लिन लैशराम संग अपने रिश्ते को किया इंस्टा ऑफिशियल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने 'हाईवे', 'सरबजीत', 'किक', 'जन्नत 2', 'जिस्म 2' जैसी फिल्मों में प्रभावशाली काम करके इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। रणदीप की पर्सनल लाइफ को लेकर खबर है कि वह पिछले काफी समय से मणिपुरी एक्ट्रेस व मॉडल लिन लैशराम (Lin Laishram) को डेट कर रहे हैं। अब अभिनेता ने कथित रूप से अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

rnadeep

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के बीच रिलेशनशिप की खबर तब सामने आई थी, जब साल 2018 में रणदीप को लिन के साथ नई दिल्ली के 'त्यागराज स्टेडियम' में बॉक्सिंग मैच के दौरान देखा गया था। लिन कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें 'ओम शांति ओम', 'रंगून' और 'मैरी कॉम' जैसी फिल्में शामिल हैं।

lin laishram

हाल ही में, रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर अपने दिवाली समारोह की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लिन लैशराम भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं। हाथों में दीया लिए ये कपल साथ में बेहद प्यारा लग रहा था। एक फोटो में रणदीप के माता-पिता भी दीये पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ''दुनिया भर में प्यार और रोशनी। #हैप्पी दीवाली #दिवाली2022।''

randeep

randeep

randeep

लिन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिवाली समारोह की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटो के सामने आने के बाद फैंस इसे दोनों द्वारा उनके रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि के तौर पर देख रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के ससुराल वालों ने एक्ट्रेस को दिया निकनेम, बताया किस नाम से बुलाती है फैमिली)

साल 2021 में रणदीप ने अपने इंस्टा हैंडल से एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''धूप में मुस्कुराते रहो..हमेशा हैप्पी बर्थडे @linlaishram।''

randeep

लिन से पहले रणदीप अभिनेत्री नीतू चंद्रा के साथ रिश्ते में थे। कुछ सालों की डेटिंग के बाद यह जोड़ी टूट गई थी। नीतू के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए रणदीप ने 'मिड-डे' से कहा था, "कभी-कभी आपको बड़े लक्ष्य के लिए बलिदान देना पड़ता है। यह मेरे लिए रास्ते का अंत नहीं है और मुझे अपने निजी संबंधों में फिर से शांति मिल सकती है। अभी मेरे जीवन में केवल मेरे मेकअप, सेट और किरदार हैं।"

randeep

अपने रिश्ते के खत्म होने के छह साल बाद नीतू ने 'स्पॉटबॉय' से बातचीत में कहा था, "देखिए, जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तो आप पूरे रिश्ते के बारे में बात नहीं कर सकते, क्योंकि इसमें एक और व्यक्ति शामिल होता है। मुझे यह ऑन रिकॉर्ड कहना है कि एक अभिनेता के रूप में उनसे (रणदीप) मेरे प्रोफेशन के लिए बहुत गंभीरता आई है। यह मेरे जीवन का एक अध्याय रहा है। मैं आभारी हूं और साथ ही खुश भी हूं कि मैं इससे बाहर हूं और अन्य चीजें कर रही हूं, लेकिन मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है और यह ठीक है।"

randeep

फिलहाल, आपको रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.