रश्मिका मंदाना ने अपने बचपन के दिनों को किया याद, कहा- 'मैं खुद को बंद करके घंटों रोती थी'

हाल ही में, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने बचपन की समस्याओं के बारे में बात की है। उन्होंने खुलासा किया कि वह अकेले घंटों रोती थीं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रश्मिका मंदाना ने अपने बचपन के दिनों को किया याद, कहा- 'मैं खुद को बंद करके घंटों रोती थी'

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने शानदार अभिनय और लाजवाब खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandannaने फिल्म 'पुष्पा' के बाद पूरे देश में जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है। मौजूदा समय में वह अपनी लेटेस्ट फिल्म 'मिशन मजनू' का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने बचपन के सदमे के बारे में बात की है। 

rashmika

अभिनेत्री कभी भी निगेटिव चीजों पर रिएक्शन नहीं देती है, हालांकि उन्हें हमेशा ट्रोल किया जाता रहा है। रश्मिका मंदाना हमेशा एक मुस्कुराता हुआ चेहरा रखती हैं और उनका कहना है कि उन्होंने छोटी उम्र में ही खुशी से जीना सीख लिया था। उन्होंने आगे खुलासा किया कि जब वह एक बच्चे के रूप में घर से दूर एक हॉस्टल में रहती थीं, तो उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। 

rashmika

जब कमरा बंद करके घंटों रोती थीं रश्मिका मंदाना

ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्हें कम उम्र में ही समस्याओं का सामना करना पड़ा है या उनका बचपन दर्दनाक रहा है। इनमें रश्मिका मंदाना भी शामिल हैं, लेकिन उन्होंने अपनी समस्या पर काबू पाया और इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी। 26 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके पास कम्युनिकेशन ईश्यू थे, जो गलतफहमी पैदा करते थे। खराब कम्युनिकेशन के कारण वह अपनी उम्र के अन्य बच्चों के साथ नहीं घुल-मिल पाती थीं। लोग उन्हें गलत समझते थे और इसकी वजह से वह खुद को एक कमरे में बंद कर लेती थीं और घंटों रोती थीं।

rashmika

लेकिन वह अकेली नहीं थीं, उनकी मां भी उनके साथ खड़ी थीं और उन्हें शांत महसूस कराती थीं। उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी सभी समस्याओं को अपनी मां के साथ साझा करती थीं। उन्होंने कहा कि उनकी मां ने हमेशा उसकी सभी समस्याओं को समझने में उसका साथ दिया। मंदाना अपनी मां को अपनी सबसे बड़ी ताकत कहती हैं, क्योंकि वह हमेशा उनके साथ थीं। जब रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा की शादी की तस्वीर हुई थी खूब वायरल। देखने के लिए यहां क्लिक करें।

rashmika

रश्मिका मंदाना का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस साल रश्मिका मंदाना की दो फिल्में रिलीज़ हुई हैं। एक तमिल फिल्म है, जिसका नाम 'वरिसु' है, जबकि दूसरी बॉलीवुड में 'मिशन मजनू' है, दोनों वर्तमान में चर्चा का विषय हैं। 'वरिसु' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि 'मिशन मजनू' को शानदार समीक्षा मिली है। उन्होंने तमिल एक्शन ड्रामा में थलपति विजय के साथ अभिनय किया है और नेटफ्लिक्स फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ स्क्रीन साझा की है। उनके पास अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2: द रूल' नामक एक बहुप्रतीक्षित फिल्म भी है। उनके पास किटी में एक और बॉलीवुड फिल्म है, जोकि रणबीर कपूर के साथ है। दोनों की जोड़ी संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में साथ दिखाई देगी।

rashmika

फिलहाल, रश्मिका मंदाना आपको कैसी लगती हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.