रोशेल राव और कीथ सिकेरा ने तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर बेबी प्लानिंग के बारे में की बात

टीवी एक्ट्रेस रोशेल राव और कीथ सिकेरा ने आज यानी 03 मार्च को अपनी तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर एक इंटरव्यू में बेबी प्लानिंग के बारे में बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।  

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रोशेल राव और कीथ सिकेरा ने तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर बेबी प्लानिंग के बारे में की बात

टेलीविजन वर्ल्ड के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक रोशेल राव (Rochelle Rao) और कीथ सिकेरा (Keith Sequeira) आज यानी 03 मार्च को अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस ख़ास मौके पर कपल ने अपने बेबी होने के प्लान्स के बारे में बातचीत की है। इसके साथ ही उन्होंने एक-दूसरे और अपनी मैरिड लाइफ के बारे में भी कई चीजें शेयर की हैं। आइए जानते हैं इस बारे में।  

पहले ये जान लीजिए कि, रोशेल ने साल 2018 में अपनी शादी की न्यूज अपनी बीच पर हुई वेडिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके दी थी। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, “मुझे मेरा प्रिंस चार्मिंग मिल गया @keithsequeira #KeRoGetsHitched"। अब उनकी शादी को 3 साल हो चुके हैं और तब से कपल एक-दूसरे के साथ हंसी-ख़ुशी अपनी जिन्दगी बिता रहा है। दोनों के सोशल मीडिया हैंडल्स एक साथ ली गईं रोमांटिक फोटोज से भरे हुए हैं, जो फैंस को कपल गोल्स देते हैं। (ये भी पढ़ें: नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने बेटे सूफी के 1 महीने पूरे होने पर शेयर किया इमोशनल किस्सा)

Rochelle and Keith

अब आपको बताते हैं कपल के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘पिंकविला’ को दिए गए एक इंटरव्यू में कीथ ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताते हुए कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हमारी शादी को 3 साल हो गए हैं। पता नहीं चला कि समय कहां उड़ गया। इसके बाद, उनकी वाइफ रोशेल ने कहा, “हां, ये बिल्कुल सच है। स्पेशली पिछला साल, जो पलक झपकते हुए उड़ गया और लॉकडाउन पीरियड में हमने काफी कुछ एक-दूसरे के बारे में जाना।”

Keith and Rochelle

अपनी फैमिली को बढ़ाने यानी माता-पिता बनने पर रोशेल ने कहा, “हम बहाव के खिलाफ जाना चाहेंगे। हम इसे या तो हर किसी से पहले करेंगे या सबके बाद में करेंगे। मुझे लगता है कि अगर हम इसे गहराई से प्लान करते हैं तो ये काफी मैकेनिकल हो जाता है और मैं इसे ऐसे नहीं चाहती हूं।” (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के 34वें बर्थडे पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ एक्ट्रेस को बाहों में लिए आए नजर)

Keith and Rochelle

अपने एनिवर्सरी प्लान्स के बारे में बात करते हुए कीथ ने कहा, “हम कल प्राइवेट सेलिब्रेशन करेंगे। ये काफी सिंपल होगा और मैं उसे उसके फेवरेट इटैलियन रेस्टोरेंट ले जाऊंगा। मौजूदा माहौल को ध्यान में रखते हुए हम बाकी कोई रिस्क नहीं लेंगे। रोशेल ने आगे कहा कि उन्हें कीथ के प्लान किए हुए सरप्राइज काफी अच्छे लगते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “कीथ अचानक से चीज प्लान करने वालों में से हैं और गिफ्ट्स व सरप्राइज देने में काफी अच्छे हैं। जबकि मैं चीजें प्लान करके चलती हूं, जिसको एक प्रॉपर डीटेलिंग की जरूरत होती है। मैं अचानक से चीजों को प्लान करने वालों में से नहीं हूं।”

Keith and Rochelle

रोशेल ने अपनी हैप्पी मैरिज का भी सीक्रेट बताया और कहा, “मुझे एहसास हुआ है कि बेटर कम्युनिकेशन ही एक हैप्पी मैरिज की चाबी है और स्पेशली आपका बिना हर्ट करते हुए अपने पार्टनर से बात करने का तरीका काफी जरूरी है। लॉकडाउन के दौरान, मेरे पास काफी सारा काम था, लेकिन कीथ अपने आप को खुद मैनेज कर रहे थे जो मुझे काफी कंफर्ट दे रहा था। कई ऐसे मोमेंट्स थे जब मुझे कीथ से शादी करने के अपने फैसले पर गर्व महसूस हुआ था। भगवान ने मेरी जिंदगी में स्टेबिलिटी लाने के लिए बिल्कुल सही इंसान दिया है। इसके साथ ही लॉकडाउन ने मुझे एक चीज जो सिखाई वो थी कुकिंग। लॉकडाउन से एक महीने पहले ही मैंने कुकिंग क्लासेज ली थीं। मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने पार्टनर के लिए सही विकल्प चुना है, जब कीथ सारा खाना बिना कुछ कहे खा लेते थे और उसकी तारीफ भी करते थे।” (ये भी पढ़ें: 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा दिसंबर में रचाएंगे शादी! जानें इस बारे में)

Keith and Rochelle

कीथ ने भी इस दौरान अपनी वाइफ के पुल बांधते हुए कहा, “मुझे हमेशा से पता था कि मैंने उससे शादी करके सही फैसला लिया है, और वक्त के साथ मेरा कॉन्फिडेंस और स्ट्रांग होता चला गया। हम एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। हमारे हाथों में ऐसा समय कभी नहीं था और यह वास्तव में हमारे लिए काम आया। लॉकडाउन में कौन ज्यादा धैर्यवान नहीं था, इसका जवाब देते हुए रोशेल ने कहा, “कीथ अपने वर्क से काफी स्ट्रेस था और मैं सिर्फ फ्रस्ट्रेट थी और हर समय इमोशनल हो जाती थी।”

फिलहाल, हम भी कीथ और रोशेल को उनकी तीसरी एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपकी कपल के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-  Rochelle Rao)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.