सैफ अली खान को चौथी बार अब्बू बनते देखने के लिए बेताब हैं बहन सबा, फोटो शेयर कर दिखाई ​फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर कपल के बेबी के आने का काउंटडाउन लगाया है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सैफ अली खान को चौथी बार अब्बू बनते देखने के लिए बेताब हैं बहन सबा, फोटो शेयर कर दिखाई ​फीलिंग्स

पटौदी फैमिली के लिए मौजूदा समय काफी एक्साइटिंग साबित हो रहा है, और भी हो क्यूं न। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके पति व एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स जो बनने वाले हैं। जहां पिछले कुछ दिनों से बेबो कई बार मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की गई हैं, वहीं फैंस उनकी डिलीवरी डेट जानने के लिए बेताब हैं। इस बीच करीना की ननद सबा अली खान पटौदी (Saba Ali Khan Pataudi) ने अपने भाई सैफ व भाभी के लिए स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने कपल के बेबी आने का काउंटडाउन लगाया है। इस फोटो को शेयर करते हुए सबा ने इस पर ‘क्वाडफादर’ लिखा है, और सैफ व करीना को भी इस पोस्ट में टैग किया है। 

पहले ये जान लीजिए कि, सैफ ने महज 21 साल में अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी रचाई थी। ये कपल दो बच्चों ‘इब्राहिम अली खान’ और ‘सारा अली खान’ का पैरेंट्स भी बना, लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और सैफ ने अमृता से तलाक लेकर करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को शादी रचा ली। दोनों का एक बेटा तैमूर है और जल्द ही करीना अपने दूसरे बच्चे की भी मां बनने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: शादी के बाद दीया मिर्जा ने फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट की डायमंड रिंग, देखें फोटोज)

अब आपको दिखाते हैं सबा द्वारा शेयर की गई वो फोटो। दरअसल, सबा ने सैफ, करीना और तैमूर की कई फोटोज से मिलाकर एक कोलाज बनाया है। इस पोस्ट से ये नजर आ रहा है कि सबा आने वाले बेबी का कितने बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। यहीं नहीं, उन्होंने कपल के बेबी आने का फोटो में काउंटडाउन भी लगाया है।

इस फोटो को शेयर करते हुए सबा ने इस पर ‘क्वाडफादर’ लिखा है, और सैफ व करीना को भी इस पोस्ट में टैग किया है। बता दें कि, इससे पहले 14 अगस्त 2020 को कपल के दोबारा पेरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट के बाद सैफ की बहन सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई सैफ अली खान की एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने भी इस फोटो में अपने भाई को ''द क्वाडफादर'' कहा था, जिसका मतलब है- 'चार बच्चों के पिता'। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा था, ''जल्द आ रहा है, रेसिस्ट नहीं कर सकती। करीना कपूर खान को बधाई, सुरक्षित और स्वस्थ रहो।'' (ये भी पढ़ें: मेहरीन पीरजादा ने कंफर्म की अपनी इंगेजमेंट डेट, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के होने वाले दूल्हे राजा?)

पिता रणधीर कपूर ने बताई थी डिलीवरी डेट

करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने अपनी लाडली बेटी ‘बेबो’ की डिलीवरी डेट के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी 15 फरवरी 2021 के आसपास अपने बेबी को जन्म दे सकती हैं। उन्होंने ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘वह 15 फरवरी के आस-पास बच्चे को जन्म दे सकती हैं।’ हालांकि, अब 15 तारीख बीत चुकी है, ऐसे में कहा जा सकता है कि करीना कुछ ​ही घंटों में मां बन सकती हैं।

करीना ने की थी वर्किंग मां होने को लेकर बात

करीना ने अपने पूरे प्रेग्नेंसी फेज में काम जारी रखा है। एक वर्किंग मदर होने के बारे में बात करते हुए बेबो ने पिछले दिनों ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था, ‘ऐसा कोई प्लान नहीं था कि मुझे ये करना है या वो करना है। बात ये है कि मैं हमेशा से वैसी इंसान नहीं रही हूं, जो घर पर बैठकर ये कहे कि अब मुझे अपने पैरों को आराम देना है। मैं वही कर रही हूं, जो मैं करना चाहती हूं। कार्य करना, चाहे वह मेरी गर्भावस्था के दौरान हो या डिलीवरी के बाद, केवल यह कहने का एक पॉइंट है कि किसी ने कब कहा है कि गर्भवती महिला काम नहीं कर सकती है? अगर आप जितने एक्टिव रहेंगे, उतना ही हेल्दी आपका बेबी होगा और मां भी उतनी ही खुशहाल होगी। डिलीवरी के बाद भी जब आपको फिट फील होता है, तो आपको वही करना चाहिए जो आपका करने का मन होता है और बच्चे को टाइम देने व काम के बीच में बैलेंस बैठाने की कोशिश करें। मुझे हमेशा से वर्किंग मदर होने को लेकर काफी गर्व महसूस होता है।’ (ये भी पढ़ें: अपनी BFF की शादी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने मचाया धमाल, सिल्वर आउटफिट में ढा रहीं कहर)

फ़िलहाल, सैफ और करीना के साथ ही पूरी पटौदी फैमिली दोनों के दूसरे बेबी का इंतजार कर रही है। तो आपको सबा द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.