वेब सीरीज 'तांडव' पर विवाद से चिंतित हैं शर्मिला टैगोर, बेटे सैफ अली खान को दी ये सलाह

वेब सीरीज 'तांडव' के विवादों में घिरने के चलते एक्टर सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर काफी परेशान हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वेब सीरीज 'तांडव' पर विवाद से चिंतित हैं शर्मिला टैगोर, बेटे सैफ अली खान को दी ये सलाह

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हाल ही में रिलीज हुई 'तांडव' वेब सीरीज के विवादों में घिरने के चलते एक्टर की मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) इन दिनों काफी परेशान हैं। 76 वर्षीय शर्मिला टैगोर ने हाल ही में, अपने बेटे सैफ अली खान को आगे से किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने की सलाह दी है। आइए आपको बताते हैं कि शर्मिला टैगोर ने और क्या-क्या कहा है?

दरअसल, वेब सीरीज 'तांडव' पर शुरू हुआ तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। वेब सीरीज के कानूनी पचड़े में फंसने के बाद बीते दिन सुप्रीम कोर्ट की ओर से 'तांडव' से जुड़े लोगों को अग्रिम जमानत दिए जाने से इनकार के बाद शर्मिला टैगोर काफी चिंतित हैं। यही नहीं, 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'तांडव' पर उठे विवाद के कारण शर्मिला टैगोर की सेहत पर भी विपरीत असर पड़ा है। (ये भी पढ़ें: बिकिनी शूट की वजह से परेशानी में पड़ गई थीं शर्मिला टैगोर, रातों-रात पूरी मुंबई से हटवाए थे हॉर्डिंग)

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ये नहीं चाहती हैं कि करीना के दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान परिवार किसी तरह के तनाव में रहे। करीना कपूर फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में शर्मिला टैगोर इस वक्त में उभरे विवाद को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने सैफ अली खान को सलाह दी है कि किसी भी प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने से पहले स्क्रिप्ट को पूरी तरह से पढ़ लिया करें। उन्होंने बेटे सैफ को ये भी सलाह दी है कि वह कोई भी बयान देते वक्त सावधानी बरतें। सूत्रों की मानें तो, 'तांडव' पर छिड़े विवाद से सबक लेते हुए सैफ अली खान ने ये फैसला किया है कि किसी भी स्क्रिप्ट को मंजूरी देने से पहले वो उसे अपनी मां से पढ़वाएंगे। 

'तांडव' पर क्या है विवाद?

आइए आपको बताते हैं कि वेब सीरीज 'तांडव' पर आखिरकार विवाद का कारण क्या है? दरअसल, 'तांडव' के पहले एपिसोड में भगवान शिव और राम पर टिप्पणियों को लेकर दर्शकों के एक खास समुदाय ने आपत्ति जताई है। सीरीज के मेकर्स और स्टार कास्ट के खिलाफ देश के के कई अलग-अलग क्षेत्रों में केस भी दर्ज हुए हैं। यही नहीं, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने वेब सीरीज पर लोगों की आपत्तियों को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो और 'तांडव' के मेकर्स को नोटिस भी जारी किया है। हालांकि, इतने बवाल के बाद मेकर्स ने आपत्तिजनक सीन्स को हटाने का फैसला ले लिया है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट में मामला पहुंचने के बाद कोर्ट से अभी मेकर्स और स्टारकास्ट को राहत नहीं मिली है।

इसके पहले शर्मिला ने पोते तैमूर को लेकर जताई थी चिंता

बीते दिनों, ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि अभी तैमूर को जो भी अटेंशन मिल रहा है, उस पर ध्यान देने के लिए वो अभी काफी यंग है, लेकिन उसके बड़े होने पर ये सभी चीजें उसे प्रभावित कर सकती हैं। शर्मिला ने कहा था, “मुझे ये स्वीकार करना चाहिए कि मैं उसके बारे में थोड़ी चिंतित हूं। इस परिवार में हम सभी ने मीडिया का अटेंशन खींचा है। वो आपको एक कुर्सी पर बैठाते हैं और फिर अचानक उससे गिरा देते हैं। इस समय तैमूर को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है क्योंकि वो इन सब चीजों को समझने के लिए काफी यंग है। लेकिन बाद में, जब वो बड़ा होगा और उसे ये अटेंशन नहीं मिलेगा तब उसे इस बात का फर्क पड़ सकता है। तो हम इसलिए थोड़े चिंतित हैं। लेकिन जैसा कि सारा ने कहा कि हम इस बारे में क्या कर सकते हैं? सच बताऊं तो मीडिया के बिना हम आज के टाइम में जीवित नहीं हैं।” जब शर्मिला से सवाल पूछा गया था कि क्या तैमूर आप सभी से ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं, तो इस पर जवाब देते हुए शर्मिला ने हंसते हुए कहा था, “वो अभी मासूम और यंग है। हम आशा करते हैं कि वो इन सब से प्रभावित नहीं होगा। मैं मीडिया से उसके प्रति थोड़ा और सेंसिटिव होने के लिए रिक्वेस्ट करना चाहूंगी।'' (ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने मां बबीता व चाची नीतू संग शेयर की पुरानी और लेटेस्ट फोटो, 40 सालों में आया ये बदलाव)

Taimur Ali Khan

फिलहाल, करीना की डिलीवरी डेट फरवरी के पहले हफ्ते में है। सैफ और करीना के साथ ही फैंस भी तैमूर के बड़े भाई बनने का जल्द से जल्द इंतजार कर रहे हैं। इस बीच वेब सीरीज 'तांडव' पर छिड़े विवाद के कारण सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर चिंतित हैं। ऐसे में फैंस बहुत जल्द इस विवाद का निराकरण चाह रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)  
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.