पति नागा चैतन्य के लिए पहली बार जिम गई थीं सामंथा अक्किनेनी, एक्ट्रेस ने फैंस को बताई स्टोरी

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में बताया है कि वह अपने पति नागा चैतन्य की वजह से पहली बार जिम गई थीं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पति नागा चैतन्य के लिए पहली बार जिम गई थीं सामंथा अक्किनेनी, एक्ट्रेस ने फैंस को बताई स्टोरी

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) टॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। खास बात ये है कि दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं, सामंथा फैंस के साथ अक्सर इंटरैक्ट भी होती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है। वह एक बार फिर फैंस के साथ बातचीत करती नजर आई हैं, जिसमें फैंस ने एक्ट्रेस से कई मजेदार सवाल किए, जिनका सामंथा ने खुलकर जवाब दिया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले इस क्यूट कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। नागा चैतन्य साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे हैं। नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की पहली मुलाकात साल 2009 में फिल्म 'ये माया चेसवे' के सेट पर हुई थी। यहां से दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार भी हो गया। नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों 6 अक्टूबर 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। कपल ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई थी। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने गोवा ट्रिप पर पहनी थी 10 हजार की ये ड्रेस, देखें फोटो और जानें इसके बारे में)

6 अक्टूबर 2020 को इस कपल की शादी को तीन साल पूरे हुए थे। इस खास मौके पर सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पति को बधाई दी थी। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। ये फोटो सामंथा के चचेरे भाई राणा डग्गुबती की शादी की है। इस तस्वीर में कपल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: कनिका मान और सिंगर काका की शादी की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने! जाने क्या है सच्चाई)

अब आपको बताते हैं कि सामंथा से फैंस ने कौन से सवाल किए हैं। दरअसल, सामंथा अक्किनेनी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया है। इस दौरान एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे मजेदार सवाल किए, जिसका जवाब सामंथा ने काफी सच्चाई से दिया। एक फैन ने सामंथा ने पूछा कि, ‘वह फिटनेस में कैसे शामिल हो गईं?’ इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने काफी मजेदार अंदाज में दिया है और बताया कि वह सिर्फ चैतन्य के लिए जिम गई थीं। सामंथा ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं आपको एक बड़े राज के बारे में बताती हूं, तो क्या आप जानते हैं कि मैंने जिम क्यों शुरू की? चाई (चैतन्य) को चेक आउट करने के लिए, क्योंकि वह भी इसी जिम में जाते थे और मैंने भी ज्वाइन कर ली।’ इसके बाद वह हंसने लगती हैं। वहीं, दूसरे फैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि नागा चैतन्य इतने एंटीसोशल क्यो हैं? इस पर, अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा, ‘चलो चाई से पूछते हैं। चाई आप असामाजिक क्यूं हैं?’ (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी अनायरा का ये वीडियो, चलना सीख रही हैं उनकी क्यूट 'एंजल')

जब एक यूजर ने की थी सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की बात

सामंथा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। 5 नवंबर 2020 को एक्ट्रेस ने एक मजेदार तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक पेड़ को पकड़ा हुआ है और वो इस फोटो में काफी खुश नजर आ रही हैं। सामंथा की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था, लेकिन एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनके और चैतन्य के तलाक की बात कह दी थी। यूजर ने सामंथा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'आप नागा चैतन्य को तलाक दे सकती हो ना। हम दोनों शादी कर लेंगे।' सामंथा ने इस पर मजेदार और कड़क जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था, 'ऐसा करना मुश्किल है, लेकिन तुम एक काम कर सकते हो कि चैतन्य से ही पूछ लो।' एक्ट्रेस के इस जवाब को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

फिलहाल, सामंथा और चैतन्य एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा सुनाया गया ये किस्सा कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.