सारा अली खान बिकिनी पहनने पर बुरी तरह हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'छी बेशरम'

हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान को बिकिनी पहनने पर जमकर ट्रोल किया गया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा अली खान बिकिनी पहनने पर बुरी तरह हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'छी बेशरम'

यंग जनरेशन की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बॉलीवुड में अपना एक मजबूत नाम बनाया है। अपने दमदार अभिनय के अलावा वह अपनी अद्भुत सुंदरता और आकर्षक पर्सनैलिटी से भी लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बीते सालों में सारा युवाओं के लिए प्रेरणा भी रही हैं। चाहे वह उनका हाई क्वालीफाइड एजुकेशनल बैकग्राउंड हो या उनका यूनिक फैशन सेंस, सारा ने सिर्फ एक प्यारी सी मुस्कान के साथ कई लोगों का दिल जीत लिया है।

sara ali khan

सारा अक्सर अपने काम के साथ-साथ अपने निजी जीवन की कुछ झलकियां साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में 25 नवंबर 2022 को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से समुद्र तट पर साइकिल चलाने के दौरान खुद की एक प्यारी तस्वीर साझा की। अभिनेत्री गुलाबी रंग की फ्लोरल बिकिनी में बेहद सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक सफेद केप के साथ पेयर किया था। सारा जैसे प्रकृति की सुंदरता में पूरी तरह से खोई हुई लग रही थीं। इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'अपने आप पर पूरा विश्वास रखिए। अपने कंफर्ट जोन से बाहर आइए। थोड़ा समय दीजिए। किनारों का प्रेशर मत लीजिए। जीवन बहुत खूबसूरत है। काम में इतना मत डूबो कि तुम जीवन की खूबसूरत लहरों से चूक जाओ।'

sara

जहां उनकी तस्वीर को उनके कई प्रशंसकों द्वारा तुरंत सराहा गया। वहीं अभिनेत्री को ट्रोलर्स की भारी आलोचना का भी सामना करना पड़ा। सारा को नेटिजंस के एक वर्ग द्वारा निर्दयता से ट्रोल किया गया, जिन्होंने उनकी ड्रेस की चॉइस को नापसंद किया। जहां एक ट्रोल ने लिखा, 'छी बेशरम।', वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'ऐसे बिकनी पहन के कौन साइकिल चलाता है।' सारा अली खान को एक बार रैंप वॉक के लिए भी खूब ट्रोल किया गया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

sara troll

sara troll

sara troll

sara troll

sara troll

खैर, सारा अली खान का आउटफिट हमेशा काफी यूनिक होता है और अक्सर कई लोग उन्हें एक प्रेरणा के रूप में देखते हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न वियर तक, खूबसूरत एक्ट्रेस हर तरह के आउटफिट में अपना जलवा बिखेरती हैं और अपने फैंस को अपनी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध कर देती हैं। 31 अक्टूबर 2022 को सारा ने पेस्टल ग्रीन सलवार सूट में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। मिनिमल मेकअप और ज्वेलरी में सारा एक सुंदर सपने से बाहर निकली हुई लग रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "दूसरों को वश में करना शक्ति है, स्वयं को वश में करना सच्ची शक्ति है।"

sara

sara

sara

फिलहाल, आप सारा के आउटफिट चॉइस के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.