सारा अली खान ने दादी शर्मिला टैगोर को विश किया 78वां बर्थडे, शेयर की बचपन की तस्वीर

हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फोटो कोलाज शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सारा अली खान ने दादी शर्मिला टैगोर को विश किया 78वां बर्थडे, शेयर की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बहुत कम समय में ही बी-टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। सारा नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखती हैं। उनकी दादी शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) भी अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस रही हैं। सारा अपनी दादी के बेहद क्लोज हैं, जो अक्सर उनकी तस्वीरों में साफ झलकता है। आज यानी 8 दिसंबर 2022 को शर्मिला टैगोर अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर सारा ने प्यारी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर कर अपनी दादी को बर्थडे विश किया है।

sara ali khan

8 दिसंबर 2022 को सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 'बड़ी अम्मा' को उनके 78वें जन्मदिन पर विश करने के लिए एक तस्वीर कोलाज पोस्ट किया। पहली तस्वीर में हम सारा को अपने मुंह में रूमाल पकड़े हुए देख सकते हैं, जबकि शर्मिला टैगोर कुछ देख रही हैं। यह एक प्यारा पल था, जिसे कैमरे ने कैद कर लिया। अगली तस्वीर में सारा और शर्मिला एक साथ पोज देते हुए देखी जा सकती हैं। इस दौरान दादी-पोती की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। 

sara ali khan

इस तस्वीर के ऊपर सारा ने शर्मिला के लिए एक लवली नोट भी लिखा। उन्होंने अपनी दादी को धन्यवाद कहते हुए उन्हें पूरे परिवार के समर्थन का स्तंभ बताया। सारा ने यह भी कहा कि कैसे वह वास्तव में अपनी बड़ी अम्मा की तरह बनने की ख्वाहिश रखती हैं। उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी बड़ी अम्मा। हमारे रॉक-सॉलिड पिलर बनने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं वास्तव में आपके जैसी महिला बनने की ख्वाहिश रखती हूं। #Grace #beauty #Intelligence।"

sara

सारा अपनी दादी शर्मिला के साथ एक प्यार भरा बंधन साझा करती हैं। उन्होंने अक्सर अपनी दादी की तारीफ करते हुए उनके जैसा बनने की इच्छा जताई है। इससे पहले, 'रोपोसो' पर एक लाइव शो में साक्षात्कार के दौरान सारा अली खान से एक बायोपिक में उनकी दादी शर्मिला टैगोर की भूमिका निभाने के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछा गया था। इस पर सारा ने तुरंत कहा था कि उनकी दादी बहुत ग्रेसफुल हैं और उन्हें नहीं लगता कि उनमें यह ग्रेस है। उन्होंने इस बारे में और क्या कुछ कहा था, जानने के लिए यहां क्लिक करें

sara ali khan

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगी, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी। फिलहाल, हम भी शर्मिला टैगोर को जन्मदिन की बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.