'नागिन' फेम सायंतनी घोष ने BF अनुग्रह तिवारी से की सगाई, आज लेंगी सात फेरे

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'नागिन' फेम सायंतनी घोष ने BF अनुग्रह तिवारी से की सगाई, आज लेंगी सात फेरे

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) के लिए खुशियों की सौगात आई है, क्योंकि लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वो अपने हमसफर अनुग्रह तिवारी (Anugrah Tiwari) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वो आज यानी 5 दिसंबर 2021 को कोलकाता में अपने फिटनेस फ्रीक बॉयफ्रेंड अनुग्रह के साथ सात फेरे लेंगी। शादी से पहले कपल ने अंगूठी का आदान-प्रदान किया। आइए आपको उनकी इंगेजमेंट की फोटोज दिखाते हैं।

Sayantani Ghosh With Anugrah Tiwari

पहले ये जान लीजिए कि, फिटनेस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले अनुग्रह तिवारी से सायंतनी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ एक खुशहाल रिश्ते में हैं। दोनों पिछले साल यानी 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया था। हालांकि, आखिरकार अब उनका सपना पूरा होने जा रहा है।

(ये भी पढ़ें- लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर कृति सेनन ने कहा- 'मां कभी स्वीकार नहीं करेंगी')

Sayantani Ghosh With Anugrah Tiwari

4 दिसंबर 2021 को सायंतनी घोष ने एक इंटीमेट सेरेमनी में अनुग्रह के साथ सगाई की। इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें होने वाली दुल्हन के चेहरे पर खुशी की चमक-दमक देखी जा सकती है। सायंतनी ने अपनी रिंग सेरेमनी में रेड कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर का पफ वाला ब्लाउज पहना था। वहीं, उनके मंगेतर अनुग्रह ने अपनी लेडीलव को ट्विन करते हुए रेड कुर्ते के साथ गोल्डन कलर की जैकेट पहनी थी। एक तस्वीर में सायंतनी को अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।

Sayantani Ghosh

‘तेरा यार हूं’ सीरियल में दलजीत का किरदार निभा रहीं सायंतनी ने कुछ दिन पहले ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि, उनका शादी समारोह काफी सिंपल तरीके से किया जाएगा। एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं इस साल को गुडबाय करने के लिए इससे अच्छा तरीका नहीं ढूंढ सकती थी। हर लड़की अपनी शादी के दिन का सपना देखती है और यह बिल्कुल असली लगता है।”

(ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी मोना संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा खास नोट)

Sayantani Ghosh With Anugrah Tiwari

इसके आगे सायंतनी ने कहा था, “कुछ दिन पहले मेरे दिन की शूटिंग खत्म करने के बाद मेरे मंगेतर (अनुग्रह) ने घर पहुंचते ही मुझे अपने जीवन का सबसे बड़ा सरप्राइज दिया। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि, मुझे कैसा लगा। मैं वास्तव में ब्रह्मांड के संकेतों में विश्वास करती हूं और मैंने परिस्थितियों के कारण उस पर विश्वास करना शुरू कर दिया। मैं शादी को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

Sayantani Ghosh With Anugrah Tiwari

अपनी सिंपल वेडिंग के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, “मैंने अपनी शादी के लिए एक सूक्ष्म और सरल मार्ग चुना है। हम आराम से और स्वतंत्र रहना चाहते थे और अपनी शादी में अपने प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते थे। मैं अपने दोस्तों से मिलने, अच्छा खाना खाने और खूब मस्ती करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

Sayantani Ghosh With Anugrah Tiwari

(ये भी पढ़ें- नई दुल्हन ऐश्वर्या शर्मा ने याद किया 'सात वचन' का सबसे मजेदार पल, सुनकर नहीं रुकी थी लोगों की हंसी)

फिलहाल, हमें सायंतनी घोष को बंगाली दुल्हन के रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको उनकी इंगेजमेंट की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.