राकेश बापट संग ब्रेकअप के बाद शमिता शेट्टी बोलीं- 'हम व्यक्तिगत रूप से बहुत खुश हैं'

हाल ही में, एक्स कपल राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने अपने ब्रेकअप के बाद की दोस्ती पर पर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राकेश बापट संग ब्रेकअप के बाद शमिता शेट्टी बोलीं- 'हम व्यक्तिगत रूप से बहुत खुश हैं'

बॉलीवुड के एक्स कपल शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) न केवल अपने ब्रेकअप के लिए बल्कि अपने हाल ही में रिलीज़ हुए म्यूजिक वीडियो के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों ने अपने ब्रेकअप की रिपोर्टों पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन शमिता ने बाद में सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट किया था और कहा था कि, दोनों अब साथ नहीं हैं।

Raqesh Bapat and Shamita Shetty

(ये भी पढ़ें- जेनेलिया डिसूजा ने ससुर विलासराव देशमुख की 10वीं पुण्यतिथि पर लिखा भावुक नोट)

मीडिया रिपोर्ट में दोनों के ब्रेकअप के पीछे के कई कारण बताए गए हैं। हालांकि, अब शमिता और राकेश दोनों इससे मेच्योर तरीके से निपट रहे हैं। दोनों अपने ब्रेकअप के बाद भी दोस्त हैं और वर्तमान में खुश हैं। राकेश ने हाल ही में, इस बारे में बात करते हुए कहा, ''मुझे लगता है कि, यह आपसी सम्मान है, हम अभी एक अच्छी जगह पर हैं और अभी यह बहुत महत्वपूर्ण है कि, हम अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करें। हमारे परिवारों को गौरवान्वित करें, खुद को गौरवान्वित करें, हम यहां काम करने के लिए हैं, हमने एक लंबी यात्रा की है और जब आपको कुछ मिलता है, तो आप इसे बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।''

(ये भी पढ़ें- जब सुनिधि चौहान ने लता मंगेशकर के सामने गाया था गाना, भावुक हो गई थीं सिंगर)

राकेश ने 'पिंकविला' को यह भी बताया कि, कैसे कभी-कभी चीजें ठीक हो जाती हैं, लेकिन दूसरी बार चीजें नहीं चल पाती हैं। उन्हें लगता है कि, हर कोई इससे गुजरता है। उन्होंने कहा कि, उन्हें लगता है कि, वे दोनों एक ऐसे स्थान पर हैं, जहां वे भाग्यशाली हैं कि, वे इतने सारे अनुभवों से गुजरे हैं और उन्होंने परिपक्व रूप से इससे निपटा है और यह कुछ ऐसा है, जिस पर उनके परिवार को गर्व होना चाहिए।

Raqesh Bapat and Shamita Shetty

इस बीच, शमिता ने कहा, ''हम मेच्योर लोग हैं, जो स्थिति को समझते हैं और हम एक-दूसरे को समझते हैं व हम दोनों ने पारस्परिक रूप से फैसला किया। हम अच्छे दोस्त बने रहें और चीजों को खराब करने के बजाय व्यक्तिगत रूप से खुश रहें।''

shara

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने शेयर कीं राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, मीशा-जैन ने कैमरे के आगे दिया पोज)

खैर, यह '#शारा' प्रशंसकों के लिए दिल तोड़ने वाला हो सकता है, लेकिन राकेश बापट ने कहा कि, अगर उन्हें भविष्य में कुछ अच्छा मिलता है, तो वे फिर से सहयोग करने के लिए तैयार होंगे। फिलहाल, इन दोनों की बॉन्डिंग के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.