क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने GF मिताली पारुलकर से की सगाई, फोटोज और वीडियो आए सामने

इंटरनेशनल क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने 29 नवंबर 2021 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है। आइए आपको उनकी सगाई का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने GF मिताली पारुलकर से की सगाई, फोटोज और वीडियो आए सामने

साल 2021 में मनोरंजन जगत से लेकर खेल जगत तक के कई सितारों ने अपने जीवन के प्यार के साथ शादी रचाई। बॉलीवुड स्टार्स राजकुमार राव और पत्रलेखा से लेकर क्रिकेटर श्रेयस गोपाल और निकित शिव तक, इस साल कई जोड़ों ने अपनी जिंदगी के नए अध्याय को शुरू किया है। अब इस लिस्ट में क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का भी नाम जुड़ गया है।

Shardul Thakur

जी हां, इंटरनेशनल क्रिकेटर शार्दुल, जो अपने ऑल-राउंडर अंदाज के लिए जाने-जाते हैं, उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है। कपल ने 29 नवंबर 2021 को मुंबई में सगाई की, जिसका एक वीडियो सामने आया है।

(ये भी पढ़ें- पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा ने शादी के बाद दिया इंटरव्यू, कहा- 'अब रिश्तेदारों को है बेटी की डिमांड')

Shardul Thakur

वीडियो में शार्दुल और उनकी प्रेमिका एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। क्रिकेटर जहां ओलिव ग्रीन कलर के कुर्ते में काफी अच्छे लग रहे हैं, वहीं उनकी लेडीलव ने गोल्डन और पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी है, जिसे उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी के साथ पेयर किया है। वो इसमें बहुत सुंदर लग रही हैं।

पारंपरिक सगाई समारोह के बाद दोनों की इंगेजमेंट पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें शार्दुल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों को पिंक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है।

वहीं, एक तस्वीर में कपल को अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।

Shardul Thakur With Fiance Mittali

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां कीं शेयर, नोट लिखकर पति आदित्य धर को कहा- थैंक्यू)

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को एक सूत्र ने क्रिकेटर की इंगेजमेंट सेरेमनी के बारे में बताया है। सूत्र ने कहा, “ये एक छोटा सा सगाई समारोह है। ये सगाई समारोह ‘मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन मनोरंजन केंद्र’ में संपन्न हुआ। इस सेरेमनी में करीबी दोस्तों और परिवार वालों को मिलाकर सिर्फ 75 लोगों को इनवाइट किया गया। शादी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ‘टी20 वर्ल्ड कप’ के बाद हो सकती है।”

Shardul Engagement

शार्दुल के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शार्दुल ने चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और उनमें संयुक्त रूप से 67 विकेट लिए हैं। टेस्ट क्रिकेट में तीन अर्धशतक दर्ज कर जब भी मौका मिला, उन्होंने अपनी बल्लेबाजी क्षमता भी दिखाई है।

Shardul Thakur

(ये भी पढ़ें- 'बागबान' फेम समीर सोनी ने पहली पत्नी राजलक्ष्मी खानविलकर संग शादी टूटने की बताई वजह)

फिलहाल, हम भी शार्दुल को उनकी सगाई के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको दोनों का इंगेजमेंट वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- FC)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.