श्रद्धा आर्या वजन बढ़ने पर बुरी तरह हुईं ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'शादी के साइड इफेक्ट'

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री श्रद्धा आर्या को अपने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो पोस्ट करने के बाद काफी ट्रोल किया गया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्रद्धा आर्या वजन बढ़ने पर बुरी तरह हुईं ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'शादी के साइड इफेक्ट'

एक फेमस पर्सनैलिटी की हर ए​क एक्टिविटी पर सोशल मीडिया यूजर्स की नजर होती है। यही वजह है कि उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के साथ भी हुआ है, जिन्हें उनके नए डांस रील वीडियो में अपना वजन बढ़ाने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। 

shraddha

दरअसल, 29 नवंबर 2022 को श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें श्रद्धा अपनी सहेली और सह-कलाकार रूही चतुर्वेदी के साथ एक ट्रेंडिंग म्यूजिक पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो ने कई नेटिजंस को परेशान कर दिया, क्योंकि उन्होंने देखा कि श्रद्धा बेहद 'मोटी' और अधिक वजन वाली लग रही थीं। श्रद्धा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मैंने बनाया तुम देखो।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो शेयर करते ही उनके पोस्ट का कमेंट बॉक्स उनके वजन के बारे में बुरे कमेंट्स से भर गया और नेटिजंस ने उन्हें शर्मसार करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'शादी का साइड इफेक्ट दिख रहा है।', वहीं दूसरे ने कमेंट किया, 'श्रद्धा हाथी।' यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

troll

troll

troll

troll

troll

troll

troll

हालांकि, उनके कई कट्टर प्रशंसक श्रद्धा के बचाव में भी खड़े हुए और अभिनेत्री के लिए अपना समर्थन दिखाया। ऐसे में पोस्ट का कमेंट सेक्शन जल्द ही ट्र्रोलर्स और सपोर्टर की लड़ाई में तब्दील हो गया।

support

support

support

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब श्रद्धा को अपना वजन बढ़ाने के लिए ट्रोल किया गया हो। यहां तक कि इसी कारण से कई लोगों ने यह भी अनुमान लगाया था कि वह शायद गर्भवती थीं। हालांकि, श्रद्धा ने 'बॉम्बे टाइम्स' के साथ पिछले एक इंटरव्यू में ऐसी सभी अफवाहों को शालीनता से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि हालांकि, वह और उनके पति राहुल दोनों बच्चों से प्यार करते हैं, लेकिन फिलहाल इसकी कोई योजना नहीं है। उन्होंने ये भी बताया था कि वह अपने जीवन के उस चरण का आनंद लेने के लिए उत्सुक हैं। श्रद्धा आर्या ने दिखाई अपने आलीशान घर की शानदार झलकियां, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें।

shraddha rahul

फिलहाल, श्रद्धा के बॉडी शेमिंग के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.