श्रिया सरन ने बताया- 'गोरे से क्यों की शादी?' जब इस कमेंट ने उनके पति आंद्रेई को कर दिया था नाराज

हाल ही में, एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस श्रिया सरन ने ट्रोलिंग पर अपने और अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के विचारों का खुलासा किया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्रिया सरन ने बताया- 'गोरे से क्यों की शादी?' जब इस कमेंट ने उनके पति आंद्रेई को कर दिया था नाराज

पॉपुलर एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) ने साल 2001 में तेलुगु फिल्म 'इष्टम' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और तमिल, तेलुगु, कन्नड़ व हिंदी फिल्मों में एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन दिए। हालांकि, वह सुपरहिट फिल्मों 'शिवाजी-द बॉस', 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' में अपने शानदार अभिनय के साथ एक जाना-पहचाना चेहरा बन गई हैं। हाल ही में, एक साक्षात्कार में श्रिया ने अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के बारे में बात की, जो अक्सर ट्रोलिंग का सामना करते हैं। उन्होंने अपनी अपनी 22 महीने की बच्ची राधा को घर पर छोड़कर काम पर जाने के बारे में भी बताया है।

shriya saran

पहले तो ये जान लीजिए कि श्रिया ने रूसी एंटरप्रेन्योर आंद्रेई कोस्चिव से शादी की है और उन्हें एक बच्ची राधा का आशीर्वाद प्राप्त है। प्यार करने वाले माता-पिता पनी बेटी के बड़े होते हुए हर पल को संजो रहे हैं और इसे अपने फैन के साथ साझा करते हैं। श्रिया सरन की शादी की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

shriya saran

अब 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में श्रिया से पूछा गया कि वह और उनके पति आंद्रेई कोस्चिव ट्रोल्स से कैसे निपटते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वे अक्सर ट्रोल्स पर हंसते थे। हालांकि, एक बार आंद्रेई को बुरी तरह ट्रोल किया गया था, इस घटना को साझा करते हुए उन्होंने साझा किया कि उनके पति वास्तव में नाराज हो गए थे और एक्ट्रेस को उन्हें सांत्वना देनी पड़ी थी। इसी के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता। वे (ट्रोल) वास्तव में मेरे साथ ऐसा क्यों करते हैं। अगर यह मज़ेदार है, तो आंद्रेई इसे पढ़ते हैं और हम दोनों हंसते हैं। इस पर एक कप कॉफी के साथ चर्चा करते हैं, लेकिन हाल ही में उनके बारे में वास्तव में कुछ बुरा लिखा गया था। ट्रोलर्स ने कहा, "गोरे से क्यों शादी की?" आंद्रेई वास्तव में नाराज हो गए, मैंने उन्हें सांत्वना दी और उनसे कहा, हम मजाकिया ट्रोल्स पर हंसते हैं, इसलिए हमें इनसे भी निपटना होगा। तब से यह लगभग एक रस्म की तरह हो गया है कि हम दोनों अपने बारे में लिखी गई किसी भी चीज़ को नहीं पढ़ते हैं। हम टिप्पणियों को नहीं पढ़ते हैं, जब तक वे हमारे परिवार और दोस्तों द्वारा नहीं लिखे जाते। अन्यथा, हम पढ़ते नहीं हैं, हमें परवाह नहीं है।"

(श्रिया सरन ने पति को लिप लॉक करने से हुई ट्रोलिंग पर की बात, बेटी का चेहरा छिपाने का बताया कारण)

shriya saran

आगे, उसी बातचीत में श्रिया ने एक घटना का जिक्र किया, जब उनकी बेटी ने पहली बार 'मम्मा' बुलाया था, तो उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने जीवन में कुछ खोने के बारे में असुरक्षित महसूस करती थीं। हालांकि, अगले दिन उन्होंने खुद से वादा किया कि वह अपनी बेटी को अपने काम से गौरवान्वित करेंगी। उनके शब्दों में, "ऐसा करना बहुत कठिन है और जब सभी माताएं काम पर जाती हैं, तो यह बहुत गिल्टी फील कराता है। मैं सेट पर थी और मेरे घर की नैनी ने मुझे बताया कि राधा ने 'मम्मा' बोला था और मैं उस समय घर पर नहीं थी, इसलिए मैं तुरंत घर भाग गई। मैं वहीं बैठी रही राधा को पकड़कर, लेकिन उसने फिर से 'मम्मा' नहीं कहा और मुझे लगा कि मुझसे कुछ छूट गया है। अगली सुबह काम के लिए निकलते हुए मैंने खुद से कहा कि मैं इसे इस लायक बनाऊंगी कि मैं आज कड़ी मेहनत करूंगी और एक दिन जब राधा मेरी फिल्में देखेंगी, मुझे देखेंगी तो उन्हें मुझ पर गर्व महसूस होगा।"

shriya saran

फिलहाल, श्रिया सरन के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.