श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने कहा- 'वो कयामत की रात थी, जब उसने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया'

हाल ही में, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने बच्चे की कस्टडी को लेकर बातचीत की है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने कहा- 'वो कयामत की रात थी, जब उसने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया'

‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर मशहूर हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं। बात चाहे पहले पति राजा चौधरी संग तलाक की हो, या फिर दूसरे पति अभिनव कोहली संग उनकी बयानबाजी हो, श्वेता तिवारी आए दिन मीडिया हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। पिछले कुछ समय से श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच तनाव चल रहा है। हाल ही में, अभिनव कोहली (Abhinav Shukla) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस मामले में अपडेट दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Shweta Tiwari With Her Husband Abhinav Kohli

पहले ये जान लीजिए कि, 1998 में राजा चौधरी संग श्वेता ने पहली शादी की थी। राजा से श्वेता को एक बेटी पलक हैं। हालांकि, श्वेता और राजा का साल 2012 में तलाक हो गया था। इसके बाद श्वेता ने महज एक साल बाद यानी 2013 में अभिनव कोहली संग शादी कर ली थी। अभिनव से उन्हें एक बेटा रेयांश है। हालांकि, अब श्वेता और अभिनव अलग रह रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आते हैं। अभिनव ने श्वेता पर उनके बेटे को अकेला छोड़ने और उनसे न मिलवाने का आरोप लगाया था।

Shweta Tiwari With Her Daughter and Son

अब आइए आपको दिखाते हैं अभिनव का वो वीडियो। दरअसल, अभिनव कोहली ने 11 जून 2021 को अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ श्वेता तिवारी संग चल रहे विवाद पर अपडेट दिया है। अभिनव कोहली ने 5.15 मिनट के वीडियो में बताया है कि, उन्होंने अपने बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए पिछले महीने कोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन श्वेता की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है। इस बारे में बात करते हुए अभिनव कोहली ने कहा है कि, इस मामले की सुनवाई 3 जून से स्थगित की जा रही है और वो 14 जून को सुनवाई की उम्मीद कर रहे हैं। उनका कहना है कि, शायद 14 जून को उनके बेटे रेयांश को उनसे मिलने देने का नंबर आए।

इसके अलावा, अभिनव कोहली ने अपने समर्थकों का धन्यवाद किया है। श्वेता द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर अभिनव ने कहा कि, ‘वो कयामत की रात थी, जिस दिन मेरे ऊपर फिजिकल एब्यूज और मेरे बच्चे पर ट्रॉमोटाइज का आरोप लगा था।’ अभिनव ने आगे कहा कि, उन्हें प्रशंसकों से मिल रहे समर्थन के कारण न्याय के लिए लड़ने की उम्मीद और ताकत मिलती है।

Abhinav Kohli With His Son Reyansh

जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों श्वेता तिवारी केपटाउन में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की शूटिंग में बिजी हैं। वो पिछले महीने 7 मई 2021 को केपटाउन के लिए रवाना हुई थीं, जिसके बाद उनके पति अभिनव कोहली ने अपने बेटे रेयांश को कोरोना महामारी के बीच अकेले छोड़ने को लेकर एक्ट्रेस पर कई सवाल खड़े किए थे। इसका जवाब देते हुए श्वेता तिवारी ने कहा था कि, अभिनव उनके बेटे की परवरिश के लिए एक भी पैसे नहीं देते हैं, तो उन्हें इस पर सवाल करने का कोई अधिकार नहीं है।

Shweta Tiwari With Husband Abhinav And Children

फिलहाल, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच तनाव कब खत्म होगा, ये तो वही बता सकते हैं। तो अभिनव कोहली के इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अभिनव)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.