सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, कहा- 'तब मेरे पास बैंक अकाउंट भी नहीं था'

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये खुलासा किया कि उनको पहली बार कितनी सैलरी मिली थी और वो पैसे उन्होंने किसको दिए थे। आइए बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, कहा- 'तब मेरे पास बैंक अकाउंट भी नहीं था'

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक पूरा किया है। सिद्धार्थ ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी, जिसमें उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट ने भी डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'कपूर एंड संस', 'हंसी तो फंसी', 'एक विलेन', 'जबरिया जोड़ी' और 'शेरशाह' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उनको पहली बार कितनी सैलरी मिली थी और उन्होंने वो पैसे किसको दिए थे। आइए विस्तार से बताते हैं। 

(ये भी पढ़े : विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, वीडियो के जरिए दिखाई झलक)

'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उनकी पहली सैलरी 7,000 रुपए थी, जो उन्होंने अपनी मां को दी थी। उन्होंने बताया, ''मुझे पहली बार 7,000 रुपए मिले थे और ये पैसे मैंने अपनी मां को दिए थे। जब मुझे मेरी पहली सैलरी मिली थी, तो मेरे पास बैंक अकाउंट भी नहीं था। मुझे लगता है कि मेरे लिए पहली बार इतने बड़े सेट पर होना बहुत कठिन था। यह नई दिल्ली में रहने और विश्वास करने के लिए एक बहुत दूर के सपने जैसा है।"

उन्होंने आगे कहा, "घरेलू मध्यमवर्गीय परिवार का यह मानना कि आप एक अभिनेता बन गए हैं और बड़े पर्दे पर आते हैं, थोड़ा मुश्किल है। मेरा परिवार मुझे कभी सीरियसली नहीं लेता था, क्योंकि यह ऐसा कुछ नहीं था, जिसके बारे में मैं सबको समझा पाता। अपनी टीनएज में ही मैंने स्टिल कैमरों और सभी चीजों का सामना करना शुरू कर दिया था। लोगों के विभिन्न पहलुओं को देखना शुरू कर दिया था।”

(ये भी पढ़ें- काजोल-रानी-तनीषा ने खेला सिंदूर, पारंपरिक बंगाली साड़ी में अप्सरा सी दिखीं एक्ट्रेसेस)

सिद्धार्थ ने आगे बताया, "मेरे लिए उस पहली फिल्म में होने के नाते, आप जानते हैं कि इतनी बड़ी लॉन्चिंग मेरी जिंदगी में एक बड़ा मील का पत्थर है। अब, जब मैं 10 साल पीछे देखता हूं, तो मुझे लगता है कि यहां पहुंचने में बहुत मुश्किल आई है, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि खुद को बनाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ता है या इससे गुजरना पड़ता है। इस देश का मनोरंजन करना और इस व्यवसाय में रहना एक बड़ा काम है।"

वहीं, इस इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' उनकी पहली फिल्म नहीं थी, बल्कि उन्हें निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा एक फिल्म में लॉन्च किया जाना था। दरअसल, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित एक फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने ऑडिशन दिया था, जिसमें वह सफल भी हुए थे, लेकिन फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया और वह फिल्म बस नाम बनकर रह गई। 

उन्होंने कहा, "अनुभव सिन्हा मुझे और दो अन्य अभिनेताओं को लॉन्च करने वाले थे। वह एक ऐसी फिल्म थी, जिसके लिए मैंने नई दिल्ली में ऑडिशन दिया था और मैंने बॉम्बे के लिए उड़ान भरी थी। उस समय, 'एडलैब्स स्टूडियो' था और वे अभिनेताओं और नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने के लिए पैसे लगा रहे थे। इसलिए यह एक बहुत अच्छी पहल थी। इसमें आठ महीने से एक साल तक का समय लगा, लेकिन फिल्म बंद हो गई।"

सिद्धार्थ ने आगे बताया, "मैं उनसे कभी मिला नहीं हूं। मैंने उसके बाद उनसे कभी बात नहीं की है। मैंने हाल ही में उनकी फिल्में देखी हैं। वह मुझसे तब मिले थे, जब मैं 'माई नेम इज खान' पर एक एडी था, क्योंकि वह शाहरुख सर से मिलने आए थे, लेकिन हम अभी तक एक फीचर के लिए नहीं मिले हैं। बता दें कि अनुभव सिन्हा, जिन्होंने साल 2001 की फिल्म 'तुम बिन' से निर्देशन की शुरुआत की थी, वह 'दस', 'मुल्क', 'आर्टिकल 15', और 'थप्पड़' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 

(ये भी पढ़ें- क्या धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अलगाव के 9 महीने बाद कर ली सुलह? फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)

सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह अपनी अगली फिल्म 'थैंक गॉड' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, उनके पास राशी खन्ना और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'योद्धा' और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' भी है।

खैर, अब देखना ये होगा कि सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म 'थैंक गॉड' क्या कमाल दिखाती है। फिलहाल, आप सिद्धार्थ के इस इंटरव्यू के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.