सोहा अली खान की 4 साल की बेटी इनाया ने की नवरात्रि पूजा, सफेद लहंगे में दिखीं प्यारी

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी 4 साल की बेटी इनाया की कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनमें नन्हीं इनाया नवरात्रि पूजा करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सोहा अली खान की 4 साल की बेटी इनाया ने की नवरात्रि पूजा, सफेद लहंगे में दिखीं प्यारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी व परिवार की खूबसूरत झलकियां सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल से बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी 4 साल की बेटी इनाया नौमी खेमू नवरात्रि की पूजा करती नजर आ रही हैं। 

soha

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने छुए 'गुरु' मणिरत्नम के पैर, कहा- 'आपके ड्रीम प्रोजेक्ट में होना सौभाग्य की बात है')

पहले ये जान लीजिए कि सोहा ने अभिनेता कुणाल खेमू से 15 जनवरी 2015 को शादी रचाई थी। दोनों ने मुंबई में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी। शादी के करीब ढाई साल बाद कपल ने 29 सितंबर 2017 को अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का स्वागत किया था।

soha

अब 26 सितंबर 2022 को सोहा अली खान ने अपने इंस्टा हैंडल से बेटी इनाया नौमी खेमू की दो मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में इनाया अपने घर के मंदिर में बैठी नजर आ रही हैं और अपने हाथों में एक छोटी सी घंटी पकड़े हुए हैं। सफेद रंग के लहंगे में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को दुपट्टे से स्टाइल किया था, जिसके हेमलाइन पर गोट्टा-पट्टी का काम हुआ था। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''हैप्पी नवरात्रि।'' 

soha

soha

इसके अलावा, सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इनाया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इनाया नवरात्रि पूजा करती दिख रही हैं। वीडियो में नन्ही इनाया हाथ जोड़कर बैठी हुई और आंखें बंद करके कुछ शब्द बोलती नजर आ रही हैं। इनाया प्रार्थना में इतनी व्यस्त थीं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनकी मां उन्हें रिकॉर्ड कर रही हैं। इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए सोहा ने इसके ऊपर 'हैप्पी नवरात्रि' का स्टिकर जोड़ा है। यहां देखें वीडिया का स्क्रीनशॉट।

soha

इससे पहले, 'फिल्मफेयर' के साथ एक साक्षात्कार में सोहा अली खान ने एक कामकाजी मां होने के बारे में बात की थी और साझा किया था कि मां बनने के बाद उनका ध्यान अपने न्यूबोर्न बेबी पर चला गया था। उन्होंने यह भी बताया था कि कैसे वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकीं और कहा था कि उन्हें यह महसूस करने में दो साल लग गए कि एक महिला को कई जिम्मेदारियों को पूरा करना होता है। 

soha

(ये भी पढ़ें- कृष्णा मुखर्जी ने BF चिराग संग पहली मुलाकात की तस्वीर की शेयर, लिखा- 'अजनबी के रूप में फर्स्ट फोटो')

फिलहाल, सोहा द्वारा शेयर की गई इनाया की फोटोज आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.