सुष्मिता सेन ने अपने 47वें बर्थडे पर लिखा क्रिप्टिक नोट, एक्स BF रोहमन शॉल ने शेयर की अनदेखी फोटो

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने 47वें जन्मदिन पर एक रहस्य से भरा नोट लिखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुष्मिता सेन ने अपने 47वें बर्थडे पर लिखा क्रिप्टिक नोट, एक्स BF रोहमन शॉल ने शेयर की अनदेखी फोटो

पूर्व 'मिस यूनिवर्स' व खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज यानी 19 नवंबर 2022 को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसकी क्रम में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी एक्ट्रेस को बधाई दी है। यही नहीं, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक (रहस्य से भरा) पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

sushmita sen

दरअसल, अपने बर्थडे के मौके पर सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया था। सुष्मिता की फोटो से ज्यादा उनके कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "आखिरकार मैं 47 साल की हो गई!!! एक नंबर जो लगातार 13 साल से मेरा पीछा कर रहा है!!! सबसे अविश्वसनीय साल जोकि अब आ गया है...मैं इसे लंबे समय से जानती हूं...और आखिरकार मैं रोमांचित हूं, इसके आगमन की घोषणा करती हूं!!! #dugadugga आई लव यू दोस्तों!!!''

sushmita

sushmita

सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड ने भी अभिनेत्री की एक मनमोहक अनदेखी मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की और '47' लिखा और इसके साथ एक दिल की इमोजी भी बनाई है।

rohman

(सुष्मिता सेन को बेटी रेनी ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, लिखा स्पेशल नोट)

वहीं, सुष्मिता के इस खास दिन पर उनकी भाभी व टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है। इनमें से एक तस्वीर में सुष्मिता, चारु और चारु की बेटी जियाना नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में चारु के साथ सुष्मिता दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, ''मेरे जीवन के सबसे अद्भुत व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उस महिला को जन्मदिन की बधाई, जिसने मुझे कड़ी मेहनत, ईमानदारी और उदारता सिखाई। हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। आप सच में सबसे अच्छी हो। लव यू दीदी।''

charu asopa

charu asopa

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि सुष्मिता एक मजबूत व सेल्फ मेड महिला हैं, जो कई लोगों के लिए प्रेरणा रही हैं। पूर्व 'मिस यूनिवर्स' अपनी शालीनता और दयालुता के लिए जानी जाती हैं। हम भी एक्ट्रेस को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.