वरुण धवन को नताशा दलाल संग ट्रैवल करने पर यूजर ने किया ट्रोल, एक्टर ने जवाब देकर बोलती की बंद

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को पत्नी नताशा दलाल संग ट्रैवल करने पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, जिसका एक्टर ने अपने अंदाज में जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

वरुण धवन को नताशा दलाल संग ट्रैवल करने पर यूजर ने किया ट्रोल, एक्टर ने जवाब देकर बोलती की बंद

सारा अली खान, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, रणबीर कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स को जनता कर्फ्यू के बीच मालदीव जाने के लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। काफी लोग इस बात को लेकर सेलेब्स को निशाने पर ले रहे हैं कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगायी गईं पाबंदियों के बावजूद सेलेब्स एन्जॉय करने वेकेशन पर जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी वाइफ नताशा दलाल (Natasha Dalal) के मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये जाने के बाद इसी ग़लतफ़हमी के चलते जब एक यूजर ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू किया, तो एक्टर ने यूजर की जमकर क्लास लगा दी।

varun

पहले आप ये जान लीजिए कि, वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की दो फोटोज शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में वरुण और नताशा मंडप में बैठे हुए हैं, एक्टर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है और नताशा ने भी सेम कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। नताशा इस आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया ने बॉयफ्रेंड एजाज खान संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक्टर ने शेयर कीं फोटोज)

वहीं, बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन भी अपनी लेडीलव नताशा के लहंगे की मैचिंग के कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। शेयर की गई दूसरी फोटो में वरुण-नताशा को हाथ पकड़कर सात फेरे लेते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, 'जिंदगी भर का प्यार अब ऑफिशियल हुआ।'

अब आपको बताते हैं ट्रोलिंग के बारे में। दरअसल, वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग खत्म करके अरुणाचल प्रदेश से वापस लौट आए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर वाइफ नताशा दलाल के साथ पैपराजी ने स्पॉट किया। वीडियो में वो पैपराजी को सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो और उन्हें मास्क सही तरीके से पहनने की सलाह देते हुए देखे व सुने जा सकते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर को इस बात का पता नहीं था कि वरुण अपने काम से वापिस लौट रहे हैं। और इस बात से अनजान यूजर ने एक्टर को अपनी वाइफ के साथ हॉलिडे पर जाने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर ने कहा, “अपनी प्रिविलेज दिखाना बंद करो। आप वेकेशन के लिए गए और पैप्स को फोटो खींचने का एक मौका दिया, अब आप वापिस आ रहे हैं और शिकायत कर रहे हैं। अपनी प्रिविलेज दिखाना बंद करो, जब आपके देश में इतने लोग मर रहे हैं।” इस बेबुनियाद ट्रोलिंग का रिप्लाई देते हुए वरुण ने कहा, “वेल आपकी कल्पना गलत है। मैं अपनी फिल्म के लिए शूटिंग कर रहा था और हॉलिडे पर नहीं था। और आपका इससे क्या मतलब है ‘उन्हें मौका दिया?’ आप उन्हें मौका कैसे नहीं दे सकते हैं। मेरे पास भी लोग थे जिन्होंने कोरोना के चलते अपनी जान गंवा दी। तो अपनी कल्पना अपने पास रखिए। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ से शादी के बाद कैसे बदली शोएब इब्राहिम की जिंदगी? एक्टर ने दिया ये जवाब)

इससे पहले, चेन्नई से रवाना होने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ दिनों पहले स्पॉट किया गया था। इस दौरान विराट आरसीबी की टीशर्ट पहने हुए नजर आए थे, वहीं सफेद शर्ट और ब्लू जीन्स पहने अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को अपने सीने से लगाए हुए दिखाई दी थीं। एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के बाद सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो शेयर किया था।

इस वीडियो पर यूजर्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कोरोना के बीच सफर करने पर जमकर ट्रोल करने लगे थे। एक यूजर ने लिखा था, 'लेकिन इस कोविड काल में इन्हें अपनी पत्नी के साथ निकलने की क्या जरूरत थी। घर में रहो स्वस्थ रहो।' ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने विराट-अनुष्का को तमाम तरीके की बातें कही थीं। यहां देखें कमेंट के स्क्रीनशॉट। (ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच गौरी खान बेटे आर्यन संग न्यूयॉर्क जाते हुए हुईं स्पॉट, लोगों ने किया ट्रोल)

Vamika

Virat

Virat

Virat

फ़िलहाल, ये बात तो साफ़ है कि वरुण धवन ट्रोलर्स को उनके अंदाज में जवाब देना बखूबी जानते हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.