Varun Tej-Lavanya Tripathi 1 नवंबर को अपनी शादी के लिए रवाना हुए इटली, वेडिंग कार्ड आया सामने

स्टार कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी 1 नवंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके पहले, दोनों को हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया, जब वे इटली में अपनी वेडिंग के लिए रवाना हुए। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Varun Tej-Lavanya Tripathi 1 नवंबर को अपनी शादी के लिए रवाना हुए इटली, वेडिंग कार्ड आया सामने

फेमस साउथ इंडियन कपल वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) 1 नवंबर 2023 को इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, दोनों को अपनी शादी के लिए इटली रवाना होते समय एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान एक्टर पांजा वैष्णव तेज भी उनके साथ थे। वरुण व लावण्या ने डेस्टिनेशन वेडिंग का विकल्प चुना है और उनके फैंस व परिवार इसके लिए बेहद रोमांचित दिख रहे हैं, क्योंकि शादी होने में कुछ ही दिन बचे हैं।

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी शादी के लिए इटली हुए रवाना

सिर्फ पांजा वैष्णव तेज नहीं, वरुण तेज की बहन निहारिका कोनिडेला को भी इस प्यारे कपल के साथ इटली जाते हुए देखा गया। जल्द ही शादी करने वाले कपल को आज यानी 27 अक्टूबर 2023 को सुबह-सुबह अपने परिवार के सदस्यों के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जल्द ही दूल्हे बनने जा रहे वरुण तेज को ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट और डेनिम पहने देखा गया। दूसरी ओर, लावण्या बेज बॉडीकॉन आउटफिट में नजर आईं।

Varun Tej and Lavanya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब Varun Tej-Lavanya Tripathi ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया प्री-वेडिंग बैश, गोल्डन आउटफिट में दिखा कपल। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी का वेडिंग इनविटेशन कार्ड हुआ लीक

जैसे ही वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी का वेडिंग इनविटेशन कार्ड ऑनलाइन लीक हुआ, नेटिजंस ने इसे व्यापक रूप से शेयर करना शुरू कर दिया। निमंत्रण ​कार्ड में लिखा है, ''श्रीमती अंजना देवी और स्वर्गीय श्री कोनिडेला वेंकट राव, स्वर्गीय श्रीमती सत्यवती और श्री एम सूर्यनारायण के आशीर्वाद से।'' कार्ड में यह भी लिखा गया है, ''मिस्टर एंड मिसेज कोनिडेला चिरंजीवी, मिस्टर एंड मिसेज कोनिडेला पवन कल्याण और मिस्टर एंड मिसेज कोनिडेला राम चरण' के बेस्ट कॉम्प्लीमेंट्स से।''

Varun Tej and Lavanya

इसके बाद लिखा है, ''मिसेज पद्मजा और मिस्टर कोनिडेला नागाबाबू श्रीमती किरण और श्री देवराज त्रिपाठी की बेटी लावण्या त्रिपाठी के साथ अपने प्यारे बेटे वरुण तेज के विवाह समारोह के अवसर पर आपकी गरिमामयी उपस्थिति का अनुरोध करते हैं।'' यह भी ध्यान रखें कि निमंत्रण कार्ड रिसेप्शन के लिए है। कार्ड में प्यारे टॉलीवुड कपल के रिसेप्शन की जगह और तारीख का भी जिक्र किया गया है, जिसमें लिखा है, 'रिसेप्शन- रविवार 05 नवंबर 2023' यह स्थान हैदराबाद के माधापुर में एन-कन्वेंशन के रूप में बताया गया है। यह कहने की जरूरत नहीं है कि शादी और रिसेप्शन में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी।

कार्ड का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Lavanya Tripathi ने अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कैरी किया था 1.57 लाख का मिनी 'Fendi' बकेट बैग। डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें।

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की वेडिंग डिटेल्स

30 अक्टूबर 2023 को इटली के टस्कनी में एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इस बीच, अगले दिन यानी 31 अक्टूबर 2023 को मेहंदी और हल्दी समारोह मनाया जाएगा। बहुप्रतीक्षित शादी 1 नवंबर 2023 को तेलुगु सिनेमा के कुछ दिग्गज स्टार्स की उपस्थिति में होगी।

Varun Tej and Lavanya

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने इस साल की शुरुआत में सगाई की थी। सगाई समारोह एक भव्य उत्सव था, जिसमें कपल को उनके बड़े दिन का जश्न मनाने के लिए तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज उपस्थित थे। सगाई की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

varun

फिलहाल, हमें भी वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.