विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी: रणथंभौर में बुक हो चुके हैं 45 होटल, ये है लेटेस्ट अपडेट

स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी: रणथंभौर में बुक हो चुके हैं 45 होटल, ये है लेटेस्ट अपडेट

जहां एक तरफ अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की चचेरी बहन उपासना वोहरा ने अपने बयान से एक्टर की शादी को महज एक अफवाह बताया था। वहीं, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, विक्की अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रणथंभौर में 3 दिन के भव्य समारोह में पति-पत्नी बनने जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

दरअसल, 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, रणथंभौर के किसी होटल में फोन कर 20 लोगों के लिए बुकिंग करने पर आपको जगह नहीं मिलेगी। रणथंभौर के सोर्स का कहना है, '7 दिसंबर से यहां बहुत स्टार्स आने वाले हैं। सुना था कि, सलमान भी 9 दिसंबर को आएंगे, लेकिन फिर सुनने में आया कि, वो नहीं आ रहे। चलो अब देखते हैं कौन आएगा और कौन नहीं।'

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

पोर्टल की मानें तो, रणथंभौर में करीब 45 होटल बुक हो चुके हैं। सोर्स ने बताया, 'रणथंभौर में काफी छोटे होटल हैं। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि, शादी के लिए 40 से अधिक होटल बुक किए गए हैं, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां आ रही हैं।'

Vicky Kaushal With Katrina

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, विक्की की चचेरी बहन उपासना वोहरा ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'शादी की तारीख और तैयारियों के बारे में खबरें, मीडिया में फैलाई जा रही अफवाहें हैं। शादी नहीं हो रही है। अगर ऐसा कुछ होता है, तो वे इसकी घोषणा करेंगे। बॉलीवुड में अक्सर इस तरह की अफवाहें फैलाई जाती हैं और बाद में पता चलता है कि, मामला कुछ और ही था। हाल ही में, मेरे भाई के साथ मेरी बात हुई थी, ऐसा कुछ नहीं है। मैं अब इस मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती, फिलहाल शादी नहीं हो रही है।'

Vicky Kaushal With Sister

आप जानते हैं कि, पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सुर्खियों में हैं कि, कैटरीना और विक्की कौशल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में शाही अंदाज में शादी रचाने वाले हैं। दोनों की शादी की रस्में तीन दिनों तक चलेंगी। इस बीच, ‘पिंकविला’ ने एक सूत्र के हवाले से इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि, संगीत समारोह में दूल्हा-दुल्हन की अलग-अलग टीमें होंगी। फराह खान होने वाली दुल्हन कैटरीना की तरफ होंगी, जबकि करण जौहर होने वाले दूल्हे विक्की कौशल की तरफ होंगे। सूत्र के मुताबिक, “फराह खान और जोया अख्तर होने वाली दुल्हन कैटरीना की टीम में होंगे और वो उस टीम को कोरियोग्राफ करेंगी, जबकि करण जौहर होने वाले दूल्हे विक्की की टीम को कोरियोग्राफ कर सकते हैं।”

Katrina, Vicky, Farah, Karan

कपल की शादी में शामिल हो रहे एक मेहमान ने पोर्टल को बताया है कि, “कैटरीना और विक्की की शादी 9 दिसंबर को होने की उम्मीद है, जबकि सगाई, मेहंदी और संगीत समारोह 7 और 8 दिसंबर को होंगे। कपल ने इन सभी सेरेमनी को ट्रेडिशनल और मॉडर्न तरीके से प्लान किया है। यह उनके जीवन का सबसे खास अवसर है और वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि, उनकी हर याद कीमती हो।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif

फिलहाल, फैंस विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं। तो देखना होगा कि, कपल आखिर कब आधिकारिक रूप से अपनी शादी की पुष्टि करता है? वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.