आराध्या बच्चन 1.28 लाख का बैग लिए आईं नजर, पैरेंट्स संग 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के लिए हुईं रवाना

स्टार किड आराध्या बच्चन को हाल ही में, अपने माता-पिता ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ 'कान्स फिल्म समारोह' के लिए जाते हुए 1.28 लाख रुपए का 'गुच्ची' का बैग लिए स्पॉट किया गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आराध्या बच्चन 1.28 लाख का बैग लिए आईं नजर, पैरेंट्स संग 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के लिए हुईं रवाना

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan), बच्चन फैमिली की धड़कन हैं। हमने आराध्या के स्कूल की गतिविधियों से कई वायरल वीडियो देखे हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि, वह अपने स्टार परिवार की तरह ही प्रतिभाशाली हैं। यह 16 नवंबर 2011 का दिन था, जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या को जन्म दिया था और अमिताभ बच्चन दादू बने थे। 

Abhishek-Aishwarya with Aaradhya Bachchan

अपने जन्म के बाद से आराध्या को अपने सेलेब माता-पिता की तरह ही एक बड़ा फैन बेस मिल गया है। 16 नवंबर 2021 को, आराध्या दस साल की हो गई थीं और उनके प्यारे डैडी अभिषेक ने उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। उनके जन्मदिन की पार्टी से आराध्या की एक तस्वीर साझा करते हुए अभिषेक ने लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी! जैसे आपकी मां कहती हैं, "आप दुनिया को एक बेहतर जगह बनाती हैं। हम आपसे प्यार करते हैं और भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद देते हैं। #aboutlastnight।"

aaradhya

(ये भी पढ़ें- आराध्या बच्चन का कविता सुनाते हुए वीडियो आया सामने, परदादा हरिवंश राय बच्चन की दिलाई याद)

16 मई 2022 को आराध्या बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया, वह अपने माता-पिता ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ 'कान्स फिल्म महोत्सव' के लिए रवाना हुईं। इस दौरान आराध्या मनमोहक लग रही थीं, क्योंकि उन्होंने अपने चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान के साथ शटरबग्स के लिए पोज़ दिया था। हालांकि, आराध्या के पीले 'गुच्ची' बैकपैक ने हमारा ध्यान खींचा। इस पर सितारों वाले बैकपैक की कीमत 1652 डॉलर यानी 1,28,160 रुपए है।

aardhya

aaradhya

aaradhya

aaradhya

(ये भी पढ़ें- गजब का डांस करती हैं आराध्या बच्चन, सामने आया थ्रोबैक वीडियो)

यह पहली बार नहीं है, जब आराध्या को डिजाइनर बैग लिए देखा गया है। इससे पहले उन्हें एक लाख रुपये की गुच्ची स्लिंग पहने देखा गया था। मई 2021 में अपनी नानी के जन्मदिन पर यह आराध्या बच्चन थीं, जिन्होंने लाइमलाइट चुराई थी। मैचिंग हेडबैंड के साथ सफेद और लैवेंडर रंग की जैकेट पहने आराध्या ने अपनी ड्रेस को कंप्लीट करने के लिए टैन स्लिंग गुच्ची बैग कैरी किया था। गुच्ची द्वारा आराध्या के सोहो छोटे चमड़े के डिस्को बैग की कीमत 1250 डॉलर यानी 91,051 रुपये है।

Brindya Rai, Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan

Brindya Rai, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan

Gucci Bag Cost

2012 में आराध्या के बर्थडे पर उनके माता-पिता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने कथित तौर पर उन्हें एक लाल बीएमडब्ल्यू मिनी कूपर एस और साथ ही दुबई में उनके लिए एक हॉलिडे होम उपहार में दिया था। रिपोर्टों के अनुसार, उनके दुबई हॉलिडे होम की कीमत लगभग 54 करोड़ रुपए है और जब आराध्या 4 साल की हुई थीं, तब अभिषेक ने उन्हें जन्मदिन के तोहफे के रूप में एक ऑडी A8 कार गिफ्ट की थी।

Bachchan family

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान की दीवार पर चढ़ने वाले वीडियो पर दी प्रतिक्रिया)

फिलहाल, आराध्या अपने माता-पिता अभिषेक और ऐश्वर्या से काफी लाड़-प्यार करती हैं। तो आपको आराध्या का बैकपैक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.